इमरान हाशमी को ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग, बोल्ड सीन के बाद वाइफ को मनाने के लिए करते हैं ये काम

Emraan Hashmi Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को सीरियल किसर के नाम से भी जाना जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी पत्नी परवीन को उनके किसिंग सीन्स बिल्कुल भी पसंद नहीं है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 24, 2023, 07:03 AM IST
  • इमरान हाशमी हैं बॉलीवुड के सीरियल किसर
  • बोल्ड सीन के बाद वाइफ को देते हैं महंगा गिफ्ट
इमरान हाशमी को ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग, बोल्ड सीन के बाद वाइफ को मनाने के लिए करते हैं ये काम

नई दिल्ली Emraan Hashmi Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को हिंदी सिनेमा का 'सीरियल किसर' कहा जाता है. दरअसल अभिनेता फिल्मों में किसिंग सीन के लिए जाने जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर फिल्मों में 30 एक्ट्रेसेस के साथ फिल्मों में किसिंग सीन कर चुके हैं. फैंस को भले ही स्क्रीन पर उनका किसिंग सीन काफी पसंद है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेता के किसिंग सीन देखने के बाद उनकी वाइफ का रिएक्शन कैसा होता है. 

हाथों से पीटती है पत्नी 
इमरान हाशमी ने अपनी किताब 'द किस ऑफ लाइफ' के लॉन्चिंग प्रोग्राम में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने किसिंग सीन के बाद अपनी पत्नी का रिएक्शन बताया है. एक्टर ने बताया कि उनकी पत्नी अब भी उनके किसिंग सीन्स से काफी जलती हैं. एक्टर ने बताया था कि शुरुआती समय में मेरी पत्नी मेरे किसिंग सीन्स से परेशान होती थी वह मुझे  बैग से मारती थी. समय बदला उन्हें समझ आने लगी अब वह मुझे बैग नहीं बल्कि अपने हाथों से मारती है.लेकिन उन्होंने मुझे कभी जोर से नहीं मारा. 

किसिंग सीन के बाद देते हैं गिफ्ट 
इमरान ने बताया था कि मैं हर एक किसिंग या बोल्ड सीन करने के बाद अपनी पत्नी को महंगे बैग गिफ्ट कता हूं. मेरी वाइफ का वॉर्डरोब बैग्स से भरा हुआ है. लोग मुझे सीरियल किसर के रूप में पसंद करते हैं.उनका कहना है कि जिस फिल्म में मेरा किसिंग सीन नहीं होता है वह फिल्म फ्लॉप हो जाती है. लेकिन मेरी वाइफ को इस इमेज से जलन होती है. 

इस फिल्म से मिला था किसर का टैग 
इमरान हाशमी बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन इमरान हाशमी को पहचान और फेम फिल्म मर्डर से मिला था. इस फिल्म में किसिंग सीन की भरमार थी. इसी फिल्म के बाद उन्हें सीरियल किसर का टैग मिला था. 

इसे भी पढ़ें:  जाह्नवी कपूर ने शुरू की NTR 30 की शूटिंग, जूनियर एनटीआर संग करेंगी तेलुगू डेब्यू 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़