निराश होने पर इस तरह खुद को खुश करते हैं अक्षय कुमार, एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. उन्होंने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है. ऐसे में अब एक्टर ने फिर अपनी  जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 9, 2024, 02:55 PM IST
    • अक्षय कुमार ने सुनाया किस्सा
    • निराश होने पर करते हैं ये काम
निराश होने पर इस तरह खुद को खुश करते हैं अक्षय कुमार, एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे है. दर्शक बेसब्री से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, एक्टर भी हर दिन फैंस की इस बेसब्री को बढ़ा रहे हैं. अक्षय अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस और अनुशासन के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर का कहना है कि इससे उन्हें तनाव मुक्त रहने में मदद मिलती है. इसी के साथ अब एक्टर ने बताया है कि वह जब भी निराश महसूस करते हैं तो क्या करते हैं. उन्होंने अपने चाहने वालों को एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया है.

ऐसे खुद को खुश कर लेते हैं अक्षय कुमार

अक्षय ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में बताया, 'एक बार मैं उदास होकर अपने घर के बाहर गया, वहां अपनी कारों का कलेक्शन देखा. सिर्फ 5 मिनट में ही मेरी निराशा दूर हो गई. मैंने खुद से कहा कि लानत है मुझ पर, पागल कहीं का, तेरे पास 5 गाड़ियां हैं तो तू निराश कैसे हो सकता है.'

मार्शल आर्ट टीचर थे अक्षय कुमार

बता दें कि अक्षय जब मुंबई आए तो उन्होंने मार्शल आर्ट टीचर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्टर ने बताया कि उस समय वह 205 बस नंबर में सफर करके लोगों को घर जाकर उन्हें कराटे की ट्रेनिंग देते थे. एक्टर ने कहा, 'आज मेरे पास सबकुछ है तो अब निराश होने की कोई वजह ही नहीं है.' अक्षय ने बताया कि अब उन्हें फिल्मों के अच्छा प्रदर्शन करने का भी तनाव नहीं रहता.

परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए फिट रहते हैं अक्षय

एक्टर ने कहा कि उन्हें फिल्मों की रिलीज के बाद सिर्फ शुक्रवार से रविवार तक ही दबाव महसूस होता है. अक्षय का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ वक्त बिताते के लिए खुद को फिट रखते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं अपने पैसों का आनंद परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर लेता हूं. फिलहाल हम तंजानिया वेकेशन पर जाने का प्लान बना रहे हैं.'

11 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

दूसरी ओर अक्षय की फिल्म पर बात करें तो अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी एक्शन ने भरपूर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में खिलाड़ी कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत और अध्ययन के ब्रेकअप के लिए शेखर सुमन ने किसे ठहराया जिम्मेदार? सालों बाद की खुलकर बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़