चित्रांगदा सिंह के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी पर आया गो एयर का रिएक्शन, मांगी माफी

चित्रांगदा सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनके साथ गो एयर फ्लाइट में बदतमीजी हुई थी, जिसके बाद उन्होंने काफी नाराजगी जाहिर की थी. अब इस पर गो एयर का रिएक्शन आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2022, 01:47 PM IST
  • चित्रांगदा संग फ्लाइट बदतमीजी केस में गो एयर का रिएक्शन आया
  • गो एयर ने चित्रांगदा सिंह को जांच करने का आश्वासन भी दिया है
चित्रांगदा सिंह के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी पर आया गो एयर का रिएक्शन, मांगी माफी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) इन दिनों गो फर्स्ट फ्लाइट में हुई बदतमीजी की वजह से काफी खबरों में छाई हुई है. उन्होंने हाल ही में बताया था कि फ्लाइट में एक एयर होस्टेस ने उनके साथ काफी बदतमीजी की थी. इस पूरे मामले पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. उन्होंने गो फर्स्ट फ्लाइट के खिलाफ पोस्ट लिखते हुए बदतमीजी करने वालों के नाम का खुलासा भी किया था.

फ्लाइट ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

हालांकि, चित्रांगदा का पोस्ट वायरल होने के बाद अब फ्लाइट ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह उनके साथ बदतमीजी करने वालों पर कार्रवाई करेंगे. कहा जा रहा है कि गो फर्स्ट फ्लाइट ने एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी करने वाली एयर होस्टेस के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है.

एक्ट्रेस से मांगी माफी

फ्लाइट ने के प्रवक्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि फ्लाइट ने चित्रांगदा से माफी मांगी है और पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया है. प्रवक्ता का कहना है, 'इस मामले की अभी जांच की जा रही है. ऐसे मामलों में हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है.' इसके अलावा फ्लाइट कंपनी की ओर से एक्ट्रेस को कॉल किया गया है.

चित्रागंदा ने लिखा था ये पोस्ट

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही चित्रांगदा ने दिल्ली से मुंबई के लिए फ्लाइट ली थी. इस दौरान उनके साथ एयर होस्टेस ने काफी बदमीती की थी. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'फ्लाइट 91 गो एयर दिल्ली से मुंबई. इसकी एयर होस्टेस बहुत बदतमीज हैं. इनमें रिंकू सिंह, जैमी, क्रिस्टोफर और मिनल सभी को तमीज सिखाएं. सभी बहुत बदतमीज हैं. मुझे अपने एयर इंडिया वाले बुरे अनुभव की याद आ गई.'

ये भी पढ़ें- 'विक्रम वेधा' में फिर दिखेगा सैफ अली खान का दमदार अंदाज, पहले लुक ने बढ़ाई बेचैनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़