'कोलार गोल्ड फील्ड्स' यानी KGF में होगा तंगलान का सबसे बड़ा इवेंट, मेकर्स ने बनाया ये धांसू प्लान

Thangalaan: तंगलान के निर्माता ऐतिहासिक कोलार गोल्ड फील्ड्स में फिल्म का प्रमोशनल इवेंट करने जा रहे हैं.  पा. रंजीत की इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2024, 03:44 PM IST
  • KGF में होगा तंगलान प्रमोशन इवेंट
  • चियान विक्रम की फिल्म का फैंस को इंतजार
'कोलार गोल्ड फील्ड्स' यानी KGF में होगा तंगलान का सबसे बड़ा इवेंट, मेकर्स ने बनाया ये धांसू प्लान

नई दिल्ली:Thangalaan: तंगलान के निर्माता ऐतिहासिक कोलार गोल्ड फील्ड्स में एक शानदार कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी कर रहे हैं. पा. रंजीत की यह महत्वाकांक्षी परियोजना तंगलान की कथा के समृद्ध ताने-बाने को कोलार की विरासत की आकर्षक बैकड्रॉप के साथ जोड़ने का वादा करती है.

सोने की खदानों पर बेस्ड कहानी

तंगलान, कोलार की पौराणिक सोने की खदानों के इतिहास में गहराई से निहित एक कहानी है, जो इतिहास, साहस और सपनों की निरंतर खोज के साथ प्रतिध्वनित होती है. प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने हाल ही में खुलासा किया कि निर्माता कोलार गोल्ड फील्ड्स में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रहे हैं.

KGF में होगा धमाका

तंगलान के निर्माता कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रहे हैं, जहां फिल्म की कथा है. सूत्र ने कहा, "यह आयोजन रचनात्मकता और संस्कृति के ऐसे उत्सव का वादा करता है जैसा पहले कभी नहीं हुआ." कोलार गोल्ड फील्ड्स में होने वाला आगामी कार्यक्रम केवल उत्सव ही नहीं है, बल्कि रचनात्मकता की चिरस्थायी भावना और भारतीय कहानी कहने की जीवंतता का प्रमाण है.

 फिल्म पर टिकी सबकी निगाहें

तंगलान की कथा के सार को उजागर करने वाले आकर्षक प्रदर्शनों से लेकर उत्पादन के पीछे की शिल्पकला को प्रदर्शित करने वाली इमर्सिव प्रदर्शनियों तक, इस कार्यक्रम का हर पहलू लोगों को आकर्षित करने और प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. चियान विक्रम और मालविका मोहनन की मुख्य भूमिका वाली इस भव्य तमाशे के लिए जैसे-जैसे उत्सुकता बढ़ रही है, सभी की निगाहें कोलार गोल्ड फील्ड्स पर टिकी हैं, जहां तंगलान की कहानी इतिहास की गूँज और उज्ज्वल भविष्य के वादे के बीच नया जीवन पाती है.

ये भी पढ़ें- इंडस्ट्री में निर्माताओं ने Akshay Kumar के साथ किया धोखा, बोले- 'मैं बस कुछ कहता नहीं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़