कोरियोग्राफर शामक डावर की मां का निधन, सेलेब्स दे रहे हैं श्रद्धांजलि

कोरियोग्राफर शामक डावर (Shiamak Davar) की मां पुरन डावर (Puran Davar) का गुरुवार सुबह निधन हो गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2021, 12:35 PM IST
  • शामक डावर की मां का निधन
  • 99 की उम्र में ली आखिरी सांस
कोरियोग्राफर शामक डावर की मां का निधन, सेलेब्स दे रहे हैं श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर शामक डावर (Shiamak Davar) की मां पुरन डावर (Puran Davar) का गुरुवार सुबह निधन हो गया है. शामक की मां की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी और उनका इलाज चल रहा था. उनकी उम्र हो गई थी जिस वजह से वह बीमार रहती थीं.

शामक डावर की मां का निधन

मां को खोने के बाद शामक सदमे में हैं. इंडस्ट्री के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने शामक के मां की निधन की जानकारी दी. उन्होंने शामक और उनकी मां की फोटो शेयर कर लिखा, शामक की मां पुरन डावर का 99 की उम्र में निधन हो गया है. उनके इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. सभी कोरियोग्राफर की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह की इस एक्ट्रेस से नहीं हो रहा ‘जयेशभाई जोरदार’ का इंतजार, कही ये बात

सेलेब्स दे रहे हैं श्रद्धांजलि 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शामक की मां पिछले काफी समय से बीमार थीं. आर्ट डायरेक्टर वनिता ओमंग कुमार (Vanita Omung Kumar) ने भी शामक की मां के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- क्लासिकल डांस करती दिखीं सुष्मिता सेन, हसीन वादियों के बीच दिखाया टैलेंट

पति ओमंग कुमार (Omung Kumar) और शामक की मां के साथ फोटो शेयर कर वनिता ने लिखा, 'पुरन आंटी आप एंजल थीं. आपने मुझे और ओमंग को बहुत प्यार दिया है. मैं आपको बहुत मिस करूंगी, आपकी स्माइल को भी. शामक हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं'.

फिल्म 'दिल तो पागल है' से किया करियर शुरू 

शामक डावर (Shiamak Davar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में कोरियोग्राफी में अपना करियर फिल्म 'दिल तो पागल है' (Dil Toh Pagal Hai) से शुरू किया था. उन्हें साल 1997 में बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है. इसके अलावा शामक की शामक डावर कंपनी है जिसमें वह कई लोगों को डांस सिखाते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़