डिलीवरी डेट से इतने दिन पहले दीपिका पादुकोण को करना पड़ा एडमिट, फैंस कर रहे हैं दुआ!

deepika padukone delivery: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट हुई हैं. खबरों की माने तो एक्ट्रेस जल्द ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2024, 06:39 PM IST
  • दीपिका पादुकोण हुईं हॉस्पिटल में एडमिट
  • डिलीवीर डेट से पहले दीपिका गईं हॉस्पिटल
डिलीवरी डेट से इतने दिन पहले दीपिका पादुकोण को करना पड़ा एडमिट, फैंस कर रहे हैं दुआ!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं खबरें आ रही हैं कि मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट हुई हैं. खबरों के अनुसार एक्ट्रेस जल्द ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की अनुमानित डिलीवरी डेट इसी महीने की बताई गई थी. 

मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट हुईं दीपिका 
दीपिका पादुकोण एक दिन पहले शुक्रवार के दिन अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई में गणपति बप्पा के दर्शन करने गई थीं. सिद्धिविनायक मंदिर में दीपिका ने गणेश भगवान का आशीर्वाद लिया था. वहीं गणेश चतुर्थी के मौके पर दीपिका मुंबई के सर एचएन हॉस्पिटल में एडिमट होने के लिए गई हैं. 

28 सितंबर की डेट 
सोशल मीडिया पर दीपिका की डिलीवरी डेट को लेकर कयास लगाए गए थे कि एक्ट्रेस की डिलीवरी 28 सितंबर को हो सकती है. लेकिन एक्ट्रेस के अस्पताल जाते देख लगता है कि फैंस को पहले ही गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है. बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने फरवरी के महीने में बेबी के आने की खुशखबरी फैंस को दी थी. 

मैटरनिटी शूट से किया मुंह बंद 
दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर कई तरह से सवाल उठाए गए थे. कुछ लोगों ने उनके बेबी बंप को नकली बताया था. लोगों का कहना था कि वह सेरोगेसी के द्वारा मां बनने वाली हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने हाल ही में मैटरनिटी शूट की फोटो शेयर कर सबका मुंह बंद कर दिया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़