Deepika Padukone का 'बेशर्म रंग' देख मचा बवाल, इंदौर में भड़की आग, फूंके गए पुतले

Besharam Rang Boycott: दीपिका पादुकोण की हॉटनेस ने इंदौर में आग लगा दी है. मध्य प्रदेश में फिल्म के रिलीज को लेकर काफी आग भड़क रही है. ऐसे में दीपिका पादुकोण के बिकनी सीन्स लोगों को काफी खटक रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2022, 07:23 AM IST
  • दीपिका पादुकोण की बिकनी बनी नेशनल मुद्दा
  • इंदौर में संगठनों का विरोध प्रदर्शन
Deepika Padukone का 'बेशर्म रंग' देख मचा बवाल, इंदौर में भड़की आग, फूंके गए पुतले

नई दिल्ली: Shahrukh Khan की अपकमिंग फिल्म Pathaan को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहे है. हाल ही में रिलीज हुए Besharam Rang गाने पर हिंदु महासभा ने भी आपत्ति जताई है. वहीं फिल्म के सीन्स को बार-बार एडिट करने की मांग की जा रही है. ऐसे में लोगों ने फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

जले पुतले

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदौर में 'पठान' फिल्म के खिलाफ लोग बेहद आक्रोशित हैं. वीर शिवाजी ग्रुप ने दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के पुतलों को आग लगाई. दीपिका की आउटफिट को लेकर जमकर बवाल हुआ है. ऐसे में प्रदर्शनकारी सड़क पर जमा हो गए हैं.

सीन्स में किया जाए बदलाव

प्रदर्शनकारियों और भड़के हुए लोगों ने फिल्म को बैन करने की मांग की है. वीर शिवाजी समूह की ओर से बयान सामने आया है कि 'बेशर्म रंग' ने हिंदू भावनाओं को आहत किया है. इससे पहले मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका के कपड़ों और कुछ सीन्स में बदलाव के लिए कहा साथ ही चेतावनी दी कि वरना प्रदेश में फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा.

गाने ने मचाया धमाल

जबसे लोगों ने दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी देखी है, तबसे एक्ट्रेस की दूसरी आउटफिट्स पर भी सवाल उठाया गया है. ऐसे में यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहे इस गाने को लेकर लोग काफी गुस्से में है. दीपिका का ग्लैमरस अवतार अब एक राजनीतिक मुद्दा बन चुका है.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़