Deepika Padukone On Nepotism: 'यह तब भी था और आज भी है, मेरे पास कोई च्वाइस नहीं थी', नेपोटिज्म पर दीपिका पादुकोण ने की ऐसी टिप्पणी

Deepika Padukone On Nepotism: दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर और अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कई सारे खुलासे किए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2023, 06:36 PM IST
    • नेपोटिज्म पर बोलीं दीपिका पादुकोण
    • नेपोटिज्म से कैसे डील करती हैं एक्ट्रेस?
Deepika Padukone On Nepotism: 'यह तब भी था और आज भी है, मेरे पास कोई च्वाइस नहीं थी', नेपोटिज्म पर दीपिका पादुकोण ने की ऐसी टिप्पणी

नई दिल्ली: Deepika Padukone On Nepotism: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीते काफी समय से कॉफी विद करण सीजन 8 में दिए अपने स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब सोशल मीडिया पर उनका एक और बयान बयान हो रहा है, जिसमें वह नेपोटिज्म को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं.

नेपोटिज्म पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी

दीपिका पादुकोण से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उन्होंने एक आउटसाइडर होते हुए किस तरह डील किया? इस पर दीपिका ने कहा कि 'मेरे पास कोई च्वाइस नहीं थी. ये एक बहुत मुश्किल टास्क है जब आप एक ऐसी जगह पर अपना नाम बनाने की कोशिश करते हैं, जहां आपको कोई नहीं जानता. आज कल लोगों ने एक नया टर्म शुरू कर दिया है नेपोटिज्म. हमारी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म कोई नई चीज नहीं आई है. ये पहले भी था और आज भी है और आगे आगे भी रहेगा. यही इसकी हकीकत है. 

एक्ट्रेस ने बताया वह इन सब चीजो से कैसे डील कर रही हैं?

दीपिका आगे कहती हैं कि 'प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सारी चीजों के साथ डील कर रही थी. मैं अपना घर छोड़कर एक नए शहर में शिफ्ट हो रही थी. मैं उस समय एक टीनेजर थी, जो अपनी फैमिली, फ्रेंड्स के बिना एक अनजान शहर में रहने के लिए आई थी. मुझे अपने खाने का, रहने का इन सभी चीजों का ध्यान खुद ही रखना था. लेकिन मैंने कभी भी इसे बोझ की तरह नहीं लिया. मैंने अपने हम पर सब कुछ किया.' वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की मचअवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

इसे भी पढ़ें- Michael Jackson Jacket: माइकल जैक्सन की 39 साल पुरानी जैकेट की हुई नीलामी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़