'महादेव' की पार्वती ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, रोमांटिक अंदाज में पहनाई अंगूठी

टीवी की 'पार्वती' सोनारिका भदौरिया ने बॉयफ्रेंड विकास पाराशर से सगाई कर ली है. अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीच पर किए गए प्रपोजल की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजर हटाना मुश्किल हो गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2022, 05:40 PM IST
  • एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने गुपचुप की सगाई
  • मंगेतर ने घुटनों पर बैठ पहनाई इंगेजमेंट रिंग
'महादेव' की पार्वती ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, रोमांटिक अंदाज में पहनाई अंगूठी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) को आज भी उनके चाहने वाले 'देवों के देव महादेव' की माता पार्वती के रूप में ही पहचानते हैं. एक ही शो ने उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी. वहीं एक्ट्रेस बेशक कुछ समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार सुर्खियों में बनी हैं. इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर में बनी हुई हैं. 

सोनारिका ने कर ली सगाई

दरअसल, सोनारिका ने बॉयफ्रेंड विकास पाराशर से सगाई कर ली है. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीच पर किए गए प्रपोजल की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजर हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

जहां एक ओर फैंस ये तस्वीरें देख हैरान हैं. वहीं, लोग कपल को सगाई की बधाई दे रहे हैं. सोनारिका ने अचानक सगाई कर सभी को हैरान कर दिया है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

तस्वीरों में दोनों व्हाइट आउटफिट पहने दिखाई दे रहे हैं. सोनारिका भदौरिया ने मंगेतर विकास पाराशर को बर्थडे विश करते हुए अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं.

विकास पाराशर ने सोनारिका को बीच पर डायमंड रिंग के साथ प्रपोज किया. बता दें कि एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही बेहद कॉन्शस रही हैं. उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में मीडिया के सामने जिक्र नहीं किया है. 

अभी छोटे पर्दे से दूर हैं सोनारिका 

विकास और सोनारिका के अफेयर के चर्चे 2020 में तब शुरू हुए थे, जब उन्होंने सोनारिका को बर्थडे विश करते हुए कमेंट में 'आई लव यू' लिखा था. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में टीवी शो 'तुम देना मेरा साथ' से एक्टिंग डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें असल पहचान पार्वती बन मिली. सोनारिका 2019 से एक्टिंग से दूर हैं.

ये भी पढे़ं- करिश्मा तन्ना ने ग्लैमरस लुक में किया मदहोश, शॉर्ट्स पहन फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़