शबाना आजमी संग लिपलॉक कॉन्ट्रोवर्सी पर Dharmendra ने किया रिएक्ट, 'मेरे पोते ने कितनी बार किया है Kiss...'

Dharmendra on liplock controversy: हाल में ही धर्मेंद्र ने लोगों को दुर्गा पूजा की बधाई दी. वहीं उन्होंने लोगों से खूब सारी बातें की और अपनी लिपलॉक कॉन्ट्रोवर्सी  को लेकर भी खुलकर बात की है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 24, 2023, 10:58 AM IST
  • धर्मेंद्र ने लिपलॉक कॉन्ट्रोवर्सी पर किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर बयान वायरल
शबाना आजमी संग लिपलॉक कॉन्ट्रोवर्सी पर Dharmendra ने किया रिएक्ट, 'मेरे पोते ने कितनी बार किया है Kiss...'

नई दिल्ली: Dharmendra on liplock controversy: नवरात्रि के जश्न में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं. वहीं दिग्गज अभिनेता धर्मंद्र  भी मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए पूजा पंडाल में पहुंचे थे. वहीं उन्होंने मां दुर्गा के दर्शन किए. इसके बाद उन्होंने लोगों से खूब सारी बातें की और अपनी लिपलॉक कॉन्ट्रोवर्सी  को लेकर भी खुलकर बात की है.

कुमार सानू के पूजा पंडाल में दिखे धर्मेंद्र

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू ने दुर्गा पूजा के पंडाल सजाया था. यहां बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों ने देवी मां का आशीर्वाद लिया. वहीं अब धर्मंद्र भी पहुंचे हैं.  माता रानी के दर्शने करने के बाद धर्मंद्र ने पैप के सामने पोज दिए और उनसे ढेर सारी बातचीत भी की. वहीं इस खास मौके पर कुमार सानू ने धर्मेंद्र के लिए स्पेशल वाला गाना भी गाया.

लिपलॉक सीन पर कही ये बात

धर्मेंद्र ने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में शबाना के साथ अपने किसिंग सीन को रिएक्ट किया है. ही-मैन ने कहा कि मेरे पोते ने तो इतनी बार किस किया है और मेरे एक किस का इतना ज्यादा शोर हो गया. वहीं धर्मेंद्र ने अपने पोते राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनों को लेकर भी काफी कुछ कहा. उन्होंने कहा कि अगर अच्छी फिल्में बनती हैं, तो वह लोगों का दिल जरूर जीतेंगी.

इस फिल्म में दिखेंगे धर्मेंद्र

वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र पाजी ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी लोगों को जानकारी दी. उन्होंने कहा कि 'मैं फिलहाल श्रीराम राघवन के साथ एक फिल्म कर रहा हूं जिसका नाम 21 है. इस फिल्म में अगस्ता नंदा भी दिखेंगे. श्रीराम राघवन एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं.'

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट पर Sandiip Sikcand को आया गुस्सा, बोले- 'टीवी के लिए ये प्यार तब कहां चला जाता है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़