'डांस दीवाने 3' के जज धर्मेश भी हुए कोरोना पॉजिटिव, माधुरी दीक्षित की भी रिपोर्ट आई सामने

कोरोना वायरस ने एक बार फिर से देशभर में पैर पसारना शुरू कर दिया है. लोग लगातार इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. अब खबर आई है कि डांस डांस कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2021, 10:30 AM IST
  • कोरोना वायरस अब फिल्मों और टीवी सीरियल्स के सेट पर भी पहुंच गया है
  • अब मशहूर डांस कोरियोग्राफर धर्मेश भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए
'डांस दीवाने 3' के जज धर्मेश भी हुए कोरोना पॉजिटिव, माधुरी दीक्षित की भी रिपोर्ट आई सामने

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) ने एक बार फिर से देशभर के लोगों के बीच कोहराम मचा रखा है. हर दिन इससे संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अब खबर आई है कि मशहूर डांस कोरियोग्राफर और टीवी रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के जज धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. अब अगले कुछ दिनों तक वह शो का हिस्सा नहीं रहेंगे.

18 क्रू मेंबर्स हुए थे कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि कुछ समय पहले ही इस शो के 18 क्रू मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद ही शो से जुड़े बाकी लोगों का भी टेस्ट करवाया गया जिसमें जज धर्मेश और शो के प्रोड्यूसर अरविंद राव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दूसरी ओर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' के मशहूर सितारे एक एपिसोड से करते हैं इतनी कमाई, फीस सुन हो जाएंगे हैरान

धर्मेश की जगह लेंगे ये सितारे

गौरतलब है कि फिलहाल धर्मेश की ओर से कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मेश उस समय गोवा में थे जब उन्हें खुद में कोरोना के हल्के के लक्षण महसूस होने लगे.

अब कहा जा रहा है कि कुछ समय तक शो में धर्मेश की जगह कोरियोग्राफर पुनित पाठक (Puneet Pathak) और शक्ति मोहन (Shakti Mohan) को जज की कुर्सी संभाले देखा जाएगा.

ये सितारे भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि हर दिन मशहूर हस्तियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही हैं. धर्मेश के अलावा बीते बुधवार को मशहूर एक्ट्रेस नग्मा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं, इनसे पहले कटरीना कैफ, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, आमिर खान, आर. माधवन, भूमि पेडनेकर और तारा सुतारिया जैसे सितारे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल के बाद Katrina Kaif की भी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़