फिल्म मेकर ने किया खुलासा, अंडरवर्ल्ड के सामने शाहरुख खान ने झुकने से कर दिया था इनकार

फिल्म मेकर संजय गुप्ता ने शाहरुख खान को लेकर किया खुलासा किया है शाहरुख खान कभी भी अंडरवर्ल्ड के सामने नहीं झुके थे 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2023, 04:19 PM IST
  • फिल्म मेकर ने शाहरुख खान को लेकर किया खुलासा
  • रियल लाइफ में अंडरवर्ल्ड के आगे झुकने से किया मना
फिल्म मेकर ने किया खुलासा, अंडरवर्ल्ड के सामने शाहरुख खान ने झुकने से कर दिया था इनकार

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने खुलासा किया है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जो अंडरवर्ल्ड के सामने कभी नहीं झुके. संजय ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने शाहरुख खान की जवान देखी. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे शाहरुख एकमात्र ऐसे स्टार थे जिन्होंने कभी भी अंडरवर्ल्ड के आगे घुटने नहीं टेके.

शाहरुख खान अंडरवर्ल्ड के आगे नहीं झुके 
मैंने जवान देखी, अब ये बात साझा करने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूं. 90 के दशक में जब फिल्मी सितारों पर अंडरवर्ल्ड की दादागिरी चरम पर थी तो शाहरुख एकमात्र ऐसे सितारे थे जिन्होंने कभी हार नहीं मानी.

संजय ने शेयर किया पोस्ट 
संजय ने आगे लिखा, गोली मारनी है मार दो, पर तुम्हारे लिए काम नहीं करूंगा. मैं पठान हूं, उन्होंने कहा, वो आज भी ऐसे ही हैं. एटली के निर्देशन में बनी शाहरुख की जवान ने बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म ने तीसरे दिन वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

संजय वर्कफ्रंट 
संजय को ज्यादातर अमेरिकी एक्शन-थ्रिलर और क्राइम फिल्मों के रीमेक के लिए जाना जाता है, जिनमें आतिश, कांटे, काबिल, शूटआउट एट लोखंडवाला, शूटआउट एट वडाला, करम और मुंबई सागा जैसी फिल्में शामिल हैं.

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: आस्क मी सेशन के दौरान Jawan के 'गर्ल गैंग' को लेकर फैन ने पूछा अटपटा सवाल, Shahrukh Khan का मजेदार जवाब जीत लेगा दिल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़