दिशा परमार और नकुल के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' पर भड़के दर्शक, जानिए क्या है वजह

'बड़े अच्छे लगते है 2' में राम और प्रिया की जोड़ी में नजर आ रहे सितारे नकुल मेहता और दिशा परमार को काफी पसंद किया गया है. हालांकि, इस बार दर्शक शो के मेकर्स पर भड़क पड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2021, 06:29 PM IST
  • 'बड़े अच्छे लगते है 2' से अब दर्शक बोर हो रहे हैं
  • अब फैंस ने मेकर्स पर अपनी भड़स निकाली है
दिशा परमार और नकुल के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' पर भड़के दर्शक, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली: कुछ वक्त पहले ही सोनी टीवी पर शुरू हुए शो 'बड़े अच्छे लगते है 2' (Bade Ache Lagte Hain 2) को शुरुआत में दर्शकों ने खूब प्यार दिया. राम और प्रिया की जोड़ी में नजर आ रहे सितारे नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जाती है. हालांकि, इन दिनों शो के फैंस इसके मेकर्स से काफी नाराज चल रहे हैं.

2 सप्ताह बाद भी चल रहा है एक ही सीक्वेंस

दरअसल, इस समय दिखाया जा रहा सीक्वेंस दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और इसी कारण फैंस मेकर्स से नाराज हो गए हैं. बता दें कि शो में राम और प्रिया की शादी का सीक्वेंस चल रहा है, जिसे लेकर दर्शकों का मानना है कि यह बेवजह बहुत लंबा खींचा जा रहा है. यह सीक्वेंस सितंबर के आखिरी सप्ताह में शुरू हुआ था और अब 2 सप्ताह बाद भी ये खत्म नहीं हुआ है.

प्रिया लेती है राम से शादी तोड़ने का फैसला 

शो के पिछले एपिसोड में प्रिया, राम को ढूंढती हुई दिखाई दे रही है. इससे पहले राम, प्रिया से गुस्सा होकर शादी का मंडप छोड़कर चला गया था. इसके बाद से ही उसका कुछ पता नहीं रहा था. वहीं, प्रिया भी उससे शादी तोड़ने का फैसला कर लेती है, लेकिन तभी राम लौट आता है.

लगातार शेयर किए जा रहे हैं प्रोमो

दूसरी ओर, शो के मेकर्स दर्शकों को बांधे रखने के लिए लगातार इसके प्रोमो शेयर कर रहे हैं.

इन्हीं प्रोमो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि यह सीक्वेंस बहुत लंबा खींच दिया गया और अब यह बोरिंग लगने लगा है. एक यूजर ने लिखा, 'कब तक चलेगी ये शादी?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई शादी देखने के लिए अगले जन्म का इंतजार करना होगा क्या?'

नए प्रोमो ने बढ़ाई उत्सुकता

हालांकि, अब नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि आखिरकार राम और प्रिया की शादी हो गई है और बिदाई के समय प्रिया से ज्यादा राम हो रहे हैं.

इस दौरान भी दोनों के बीच खूबसूरत कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी, जो दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा देगी.

ये भी पढ़ें- नेहा शर्मा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शर्ट के बटन खोल दिए बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़