Disha Patani को ब्लैक गाउन में देख खुद को नहीं रोक पाए टाइगर श्रॉफ, किया ऐसा कमेंट

दिशा पाटनी अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज की वजह से जानी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से एक्ट्रेस की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2021, 12:30 PM IST
  • दिशा पाटनी अपने लुक और फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं
  • दिशा पाटनी के फैंस उनके फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं
Disha Patani को ब्लैक गाउन में देख खुद को नहीं रोक पाए टाइगर श्रॉफ, किया ऐसा कमेंट

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस हैं. दिशा पाटनी की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर से दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर ब्लैक ड्रेस (Disha Patani In Black dress) में अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.

इंस्टाग्राम पर दिशा के इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. दिशा पाटनी अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज की वजह से जानी जाती हैं. वह अपने लुक और फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. यही वजह है कि उनके फैन-फॉलोइंग की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. 

फोटो देख खुद को नहीं रोक पाए टाइगर
दिशा के इस फोटो को देखकर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी खुद को रोक नहीं पाए. एक्टर ने इस फोटो के कमेंट में फायर और हार्ट का इमोजी शेयर किया है. बता दें कि दिशा अक्सर वीडियोज-फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

उनके ग्लैमरस लुक का तो कोई जवाब ही नहीं है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहने की वजह से उनके फैंस दिशा पाटनी के फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

वायरल फोटो पर यूजर्स की प्रतिक्रिया
इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को 16 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. फैंस फोटो को देख तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. मदन नाम के एक फैंस ने दिशा के फोटो पर कमेंट कर कहा है कि आप इसलिए ही मेरी क्रश हैं. वहीं, कई फैंस हार्ट इमोजी के जरिए अपने इमोशन को जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- JCB पर बैठ शादी के लिए गए दूल्हा-दुल्हन, वीडियो देख छूटी हंसी

दिशा की तस्वीर को इस फोटोग्राफर ने क्लिक की हैं
एक्ट्रेस दिशा के इस तस्वीर को पॉपुलर फोटोग्राफर साशा जयराम ने क्लिक की है. इन दिनों दिशा पाटनी (Disha Patani) 'एक विलेन रिटर्न्स' फिल्म के लिए काम कर रही हैं. जल्द ही इस फिल्म में एक्ट्रेस दिखेंगी. इससे पहले एक्ट्रेस की फिल्म राधे (Radhe Movie) भी रिलीज हुई थी, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आई थीं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़