दिशा पाटनी ने सिल्वर रिवीलिंग गाउन में ढाया कहर, इंटरनेट का पारा हुआ हाई

दिशा पाटनी ने अपने हॉट लुक से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें रिवीलिंग गाउन पहने हुए काफी बेबाक अंदाज में देखा जा रहा है. फैंस के बीच उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 11, 2023, 09:03 PM IST
  • दिशा पाटनी की हॉटनेस ने चलाया जादू
  • सिल्वर गाउन में कयामत लग रही हैं दिशा
दिशा पाटनी ने सिल्वर रिवीलिंग गाउन में ढाया कहर, इंटरनेट का पारा हुआ हाई

नई दिल्ली: दिशा पाटनी (Disha Patani) बेशक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनकी किसी भी फिल्म को इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली, जितनी वह अपने हॉट फोटोशूट्स की वजह से बटोर लेती हैं. अक्सर एक्ट्रेस का एक नया और पहले से ज्यादा हॉट अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से दिशा का सिजलिंग लुक इंटरनेट का पारा खूब हाई कर रहा है.

Disha Patani ने बिखेरे जलवे

दिशा ने अपनी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. इसमें उन्हें सिल्क का थाई हाई स्लिट ब्रॉडनेक गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्रा कैरी की है और अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं.

हॉट दिख रही हैं दिशा

दिशा ने अपने इस लुक को सटल बेस शाइनी बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और ग्लिटरी न्यूड स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने गले में स्लीक सा डायमंड नेकपीस कैरी की है. वहीं. अपने बालों में मैसी टच देकर ओपन रखा है.

दिशा के फिगर ने खींचा ध्यान

हमेशा की तरह दिशा इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस इतनी रिवीलिंग ड्रेस को भी बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है.

दिशा के चाहने वालों के बीच इस लुक को भी खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में उनकी फोटोज पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा पाटनी

गौरतलब है कि दिशा पाटनी इस समय अपनी अगली फिल्म 'योद्धा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को लीड रोल में देखा जाएगा. इसके अलावा एक्ट्रेस 'प्रोजेक्ट के' और शिवा के निर्देशन में बनने अगल अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- सट्टेबाजी के लिए हुआ रुबीना दिलैक की फोटो और वीडियो का इस्तेमाल, भड़की एक्ट्रेस ने ऐसे निकाला गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़