बोल्डनेस दिखाने के लिए दिव्या खोसला कुमार ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, इस अंदाज में उड़ाए होश

दिव्या खोसला कुमार अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. खासतौर पर अपने लुक्स के कारण उन्होंने हमेशा ही लोगों का अपनी ओर खींचा है. अब फिर से दिव्या का नया अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2022, 04:58 PM IST
  • दिव्या खोसला कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • दिव्या ने इस बार फैंस को अपने नए लुक की झलक दिखाई
बोल्डनेस दिखाने के लिए दिव्या खोसला कुमार ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, इस अंदाज में उड़ाए होश

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस और फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) इंडस्ट्री की उन हस्तियों की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने हर कदम पर खुद को साबित किया है. चाहें एक्टिंग करने की बात हो या दूसरे कलाकारों से एक्टिंग करवाने की बात, दिव्या हर रूप में सफल रही हैं. इसके अलावा बोल्डनेस और खूबसूरती के मामले में भी वह किसी से कम नहीं हैं.

दिव्या ने शेयर किया सिजलिंग लुक

दिव्या का हर नया अवतार उनके चाहने वालों के बीच छाया रहता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है, जो लगातार बढ़ती ही जा रही है. अब फिर से दिव्या ने अपने नए फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

इन तस्वीरों में दिव्या को बेबी पिंक कलर के रिवीलिंग रफल गाउन में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस इस अवतार में इतनी बोल्ड और खूबसूरत हो गई हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

काफी हॉट दिख रही हैं दिव्या

दिव्या ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमंड ज्वेलरी कैरी की है. उन्होंने यहां अपने बालों को बांधकर हेयर स्टाइल बनाया है. इस दौरान दिव्या ने पिंक स्मोकी आईज के साथ न्यूड मेकअप किया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. दिव्या के चाहने वाले उनके इस लुक का तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी दिव्या

दूसरी ओर दिव्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह अपने अगले म्यूजिक वीडियो 'डिजाइनर' को लेकर चर्चा में हैं. इस गाने में उन्हें यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा के साथ देखा जा रहा है. अब दिव्या का यह गाना रिलीज हो चुका है. इसके अलावा उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Cannes 2022: रेड कार्पेट पर जाने के लिए हिना खान ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़