फिल्म प्रमोशन के दौरान नेपोटिज्म पर आया Vidya Balan का रिएक्शन, कह दी बड़ी बात

Vidya Balan On Nepotism: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दो और दो प्यार' की रिलीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच फिल्म की प्रमोशम के दौरान एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी राय रखी.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 13, 2024, 03:07 PM IST
    • दो और दो प्यार को लेकर चर्चा में विद्या बालन
    • फिल्म प्रमोशन में की नेपोटिज्म पर खुलकर बात
फिल्म प्रमोशन के दौरान नेपोटिज्म पर आया Vidya Balan का रिएक्शन, कह दी बड़ी बात

नई दिल्ली: Vidya Balan On Nepotism: विद्या बालन इस समय अपनी फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रतीक गांधी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. विद्या बालन इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल और नेपोटिज्म से जुड़े मुद्दों पर कई बातें कहीं. विद्या बालन उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने बिना गॉड फादर के इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. विद्या को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में पहचान मिली है. वहीं अब एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म को लेकर बयान दिया है. 

नेपोटिज्म को लेकर क्या बोलीं विद्या बालन

विद्या बालन ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत की थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर सवाल करने पर कहा, 'मुझे नहीं पता इसका जवाब कैसे दूं क्योंकि नेपोटिज्म और बिना नेपोटिज्म मैं यहां हूं. किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है. नहीं तो हर बाप का बेटा या बेटी सक्सेसफुल होते.' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वो अपना काम खुद करके खुश हैं. कई बार उन्हें ऐसा लगता था कि शायद अगर उनको कुछ लोगों का सहारा मिला होता तो उस फेज में लोग थोड़े ज्यादा दयालु होते. लेकिन एक्ट्रेस को लगता है कि इससे वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

पास्ट रिलेशनशिप में विद्या को मिला था धोखा

इस दौरान विद्या ने अपने हार्टब्रेक और पास्ट रिलेशनशिप को लेकर भी कई बातें कहीं. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें अपने पहले रिलेशनशिप में धोखा मिला था. एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे धोखा मिला था. जिस पहले लड़के को मैंने डेट किया था उसने मुझे चीट किया था. वो बहुत बुरा था.

इस दिन रिलीज होगी 'दो और दो प्यार'

वर्क फ्रंट की बात करें तो, विद्या बालन प्रतीक गांधी केसाथ फिल्म दो और दो प्यार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है. फिल्म में इलियाना डिक्रूज भी हैं. ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं विद्या 'भूल-भलैया 3' में भी नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- Manisha Rani को नहीं मिले शो जीतने के पैसे! ब्लॉग में कही चाय की दुकान खोलने की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़