Manisha Rani को नहीं मिले शो जीतने के पैसे! ब्लॉग में कही चाय की दुकान खोलने की बात

Manisha Rani: सोशल मीडिया के जरिए लाइमलाइट में रहीं मनीषा रानी हाल ही में टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आईं थीं और शो की विनर भी रही थीं. मगर अब शो के खत्म होने के बाद खबर आ रही है कि अब तक उन्हें जीत के पैसे नहीं मिले हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 13, 2024, 01:22 PM IST
    • 'झलक दिखला जा 11' की विनर हैं मनीषा रानी
    • मनीषा को नही मिले अभी तक जीत के पैसे
Manisha Rani को नहीं मिले शो जीतने के पैसे! ब्लॉग में कही चाय की दुकान खोलने की बात

नई दिल्ली: Manisha Rani: फैंस के दिलों की धड़कन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और रियलिटी शो का चर्चित चेहरा मनीषा रानी अपनी बातों के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में दिखाई देने के बाद मनीषा ने 'झलक दिखला जा 11' में धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम चंद्रा को कड़ी टक्कर देने के बाद डांस रियलिटी शो की ट्रॉफी अपने नाम कर दिखाई थी. 

मनीषा रानी को नहीं मिली जीत की रकम? 

मनीषा रानी को लेटेस्ट ब्लॉग में उनके दोस्त महेश केशवाला के साथ देखा गया था.  ठगेश के नाम से फेमस हैं, के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं. इस इस ब्लॉग की बातचीत के दौरान ही मनीषा रानी ने खुलासा किया था कि उन्हें अभी तक जीत की रकम नहीं मिली है. दोनों ने मजाक करते हुए चाय की दुकान खोलने का फैसला करते हैं जिसमें मनीषा ने कहती हैं कि ठगेश इस दुकान को चलाएगा. 

चाय की दुकान खोलने का फैसला

ब्लॉग में आगे ठगेश मनीषा से कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने 'झलक दिखला जा 11' जीता है और उन्हें ही दुकान खोलनी चाहिए. इस बारे में बात करते हुए मनीषा ने कहा, 'झलक की जीत की रकम अभी तक नहीं आई है' उन्होंने आगे कहा, 'आधा काट लेंगे वो लोग', इसके बाद मनीषा ने कुछ चुटकुले सुनाए कि जब लोगों के पास एक अमीर साथी होता है तो वे कैसे अमीर हो जाते हैं.

दर्शकों के दिलों में बनाई खास जगह 

मनीषा रानी ने 'झलक दिखला जा 11' में अपनी शानदार डांस और बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों के साथ-साथ जज को भी काफी इंप्रेस किया था. मनीषा ने इस शो में एंटरटेनमेंट का भी काफी तड़का लगाया था. डांस रियलिटी शो से पहले मनीषा बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ चुकी हैं. मनीषा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

ये भी पढ़ें- जब सतीश कौशिक को आने लगे थे आत्महत्या के ख्याल, जानिए किस वजह से टूट गए थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़