Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने पार किया 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा, जानिए अब तक का कलेक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 50 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. तब से अब तक कमाई के मामले में यह फिल्म 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 06:57 PM IST
  • 'दृश्यम 2' का जलवा कायम है
  • फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये
Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने पार किया 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा, जानिए अब तक का कलेक्शन

नई दिल्ली: अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता और श्रिया सरन जैसे सितारों से सजी फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से डटी हुई है. फिल्म की रिलीज को आज 13 दिन हो गए हैं. 18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने शानदार ओपनिंग ली. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'दृश्यम 2' दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित होती नजर आ रही हैं.

सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं 'दृश्यम 2'

रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 50 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. तब से अब तक कमाई के मामले में यह फिल्म 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना अभिनीत फिल्म 'दृश्यम 2' ने रिलीज होने के बाद से 12 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 154.48 करोड़ रुपये की कमाई की है.

जानिए फिल्म का अब तक का कलेक्शन

फिल्म के निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि, 'दृश्यम 2' अपनी रिलीज के 12वें दिन सिर्फ भारत में 150 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. बता दें कि ओपनिंग डे पर 15.38 करोड़ रुपये जुटाने वाली इस फिल्म का दूसरे दिन (पहले शनिवार) और तीसरे दिन (पहले इतवार) का प्रदर्शन और भी जोरदार रहा. दूसरे दिन फिल्म ने 21.59 करोड़ कमाए और तीसरे दिन 27.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके बाद चौथे दिन (पहले सोमवार) फिल्म ने 11.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

'दृश्यम 2' ने जीता दर्शकों का दिल

इसके साथ 'दृश्यम 2' का टोटल कलेक्शन 154.34 करोड़ रुपये हो गया है. मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर में अजय देवगन एक बार फिर विजय सालगांवकर बनकर छा गए हैं. फिल्म ने तबू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना ने भी दमदार एक्टिंग की है. हिंदी में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ और 'दृश्यम 2' मलयालम भाषा में इसी नाम से बनी फिल्मों की रीमेक हैं. 'दृश्यम 2' की कहानी साल 2015 से शुरू होती है जहां पहले पार्ट की स्टोरी खत्म हुई थी.

ये भी पढे़ं- 'मैं इंडियन नहीं' इजरायली फिल्ममेकर ने बेखौफ होकर कसा तंज, राष्ट्रगान पर भी कर चुके हैं टिप्पणी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़