Dunki: एक अफवाह के कारण तापसी पन्नू की झोली में गिरी शाहरुख खान की फिल्म! एक्टेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

Dunki: शाहरुख खान और तापसी पन्नू की 'डंकी' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अब तापसी ने एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए खुलासा किया है कि कैसे राजकुमार हिरानी ने उन्हें अपनी एक फिल्म का हिस्सा बनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 05:38 PM IST
    • अफवाह के कारण मिली फिल्म
    • तापसी ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
Dunki: एक अफवाह के कारण तापसी पन्नू की झोली में गिरी शाहरुख खान की फिल्म! एक्टेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'डंकी' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान को एक बार फिर से अलग अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया गया है. वहीं, फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं. 'डंकी' में तापसी ने मनु नाम की पंजाबी लड़की की भूमिका निभाई है. जहां एक ओर फिल्म की कहानी, रिव्यू, कलेक्शन और शाहरुख के नए अंदाज को लेकर बज बना हुआ है, वहीं अब तापसी की कास्टिंग का एक किस्सा सामने आया है.

इस तरह हुई तापसी पन्नू की कास्टिंग

हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'डंकी' में तापसी की कास्टिंग का सिलसिला उन्हें लेकर उड़ी अफवाह के बाद से ही शुरू हुआ. तापसी ने उसी घटना को फिर से याद करते हुए बताया कि आखिर कैसे उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला. एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू में कहा कि हिरानी इससे पहले कि उन्हें इस फिल्म में कास्ट करते, उससे पहले ही ऐसी अफवाहें उड़ने लगी थीं कि वह 'डंकी' में तापसी को कास्ट करने पर विचार किया जा रहा है.

अफवाह ही मान रही थीं तापसी

तापसी ने आगे बताया कि उन्होंने इन अफवाहों को भी पिछली बाकी अफवाहों की तरह ही लिया. हालांकि, यह पहली बार था जब तापसी अपने बारे में कोई अफवाह सुनकर खुश थीं, लेकिन उन्हें मन में ऐसा भी महसूस हो रहा था कि यह संभव ही नहीं है. एक्ट्रेस का कहना है कि इन सबके बीच एक दिन उनके पास हिरानी सर का कॉल आया और उन्होंने कि मीडिया तो पहले से कह ही रहा है, इसलिए सोचा कि अब तुम्हें भी फोन करके यह बता ही दिया जाए.

शूटिंग कर रही थीं तापसी

तापसी ने आगे बताया कि जब उन्हें राजकुमार हिरानी ने कॉल किया तब वह अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थी. उस समय हिरानी ने कहा कि जब वह वापस आ जाएंगी तब वह उन्हें अपनी इस नई फिल्म की कहानी सुनाएंगे. बता दें कि 'डंकी' में तापसी और शाहरुख के अलावा विक्की कौशल को भी अहम किरदार में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास की 'सालार' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड! पहले ही दिन कर लिया इतना कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़