इमरान हाशमी के गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज

मरान हाशमी (Emraan Hashmi) और युक्ति (Yukti) के बीच सॉन्ग लूट गए में जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली. यूट्यूब पर गाना रिलीज के साथ ही ट्रेंड पर नंबर 1 आ गया था. गाने को रिलीज हुए 2 महीने हो चुके हैं लेकिन लोग आज भी गाना को बहुत पसंद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2021, 03:23 PM IST
  • गाने को मिला 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज
  • इमरान और युक्ति की गाने में जबरदस्त केमेस्ट्री
इमरान हाशमी के गाने ने बनाया रिकॉर्ड, 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का गाना लूट गए प्यार ने महज 60 दिनों में नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. गाने में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और युक्ति (Yukti) के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली.

ये भी पढ़ें-इन चार सितारों के सामने दबंग सलमान खान झुका कर रखते हैं अपना सिर.

यूट्यूब पर गाना रिलीज के साथ ही ट्रेंड पर नंबर 1 आ गया था. गाने को रिलीज हुए 2 महीने हो चुके हैं लेकिन लोग आज भी गाना को बहुत पसंद कर रहे हैं.

गाने को यूट्यूब पर 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और सोशल मीडिया पर भी अलबम सॉन्ग हिट साबित हो चुका है. इस गाने में जुबिन की आवाज ने हर प्यार करने वाले को इमोशनल कर गया.

गाने की कहानी
गाने की स्टोरी सच्ची कहानी पर आधारित है. गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक रात में दुल्हन से एक पुलिस को प्यार हो जाता है और वह उसे मंडप से भगा ले जाता है.

एक रात में दोनों को प्यार भी हो जाता है और उसी रात तीन गुंडों के जरिए दुल्हन को शूट कर दिया जाता है. पुलिस अपने प्यार को तो नहीं बचा पाता है लेकिन अपराधियों का एनकाउंटर कर देता है.

ये भी पढ़ें-हिट होकर भी फ्लॉप हो गईं ममता, अंडरवर्ल्ड डॉन से रह चुका है अफेयर.

गाने के आखिर में दिखाया गया है कि यह घटना 1991 की है और कैसे अंडरकवर कोप विजय दांडेकर अपराधियों को शूट आउट कर देते हैं.

गाने को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है और इसे तनिष्क बागची (Tanishk B) ने लिखा है. वहीं गाने को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़