इन चार सितारों के सामने दबंग सलमान खान झुका कर रखते हैं अपना सिर

सलमान खान (Salman Khan) के जीवन में बहुत कम ही ऐसे लोग है जिसके आगे वह अपना सिर झुका कर रखते हैं. अपने पिता के सामने तो हर कोई सिर झुका कर रखता है लेकिन सलमान इन चार सितारों के आगे सलमान का सिर झुकता है.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : Apr 20, 2021, 01:14 PM IST
  • सलमान खान के जीवन के ये चार स्टार हैं काफी खास
  • सिर झुकाकर सलमान करते हैं सबकी इज्जत
इन चार सितारों के सामने दबंग सलमान खान झुका कर रखते हैं अपना सिर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी दबंगई को लेकर जाने जाते हैं. सलमान को बहुत कम लोग पसंद आते हैं और जिनको वह दोस्त मान लेते हैं उसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. एक बार जिसको दुश्मन मान लेते हैं फिर तो सलमान उसे देखना भी पसंद नहीं करते.

सलमान (Salman Khan Details) के जीवन में बहुत कम ही ऐसे लोग है जिसके आगे वह अपना सिर झुका कर रखते हैं. अपने पिता के सामने तो हर कोई सिर झुका कर रखता है लेकिन सलमान इन चार सितारों के आगे सलमान का सिर झुकता है.

ये भी पढ़ें-हिट होकर भी फ्लॉप हो गईं ममता, अंडरवर्ल्ड डॉन से रह चुका है अफेयर.

अमिताभ बच्चन
सलमान खान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहुत इज्जत करते हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की है, फिल्म बागवान में सलमान और अमिताभ का पिता-पुत्र का रोल  था. इतना ही नहीं सलमान अमिताभ को अपने पिता की तरह देखते भी हैं. दोनों ने साथ में गॉड तुसी ग्रेट हो, हैलो ब्रदर और बाबुल में काम किया है.

मिथुन चक्रवर्ती
डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और सलमान एक-दूसरे के बेहद करीब है. सलमान उन्हें अपना आइडियल मानते हैं और मिथुन भी सलमान को अपने बेटे की तरह मानते हैं. सलमान और मिथुन ने साथ में युवराज, हीरोज, लकी, वीर और किक जैसी फिल्मों में काम किया है.

धर्मेंद्र
सलमान और हीमैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) का भी एक खास रिश्ता है. सलमान और धर्मेंद्र को जब भी साथ देखा जाता है तो लोगों को उनके बीच का मजबूत रिश्ता नजर आ ही जाता है. सलमान बचपन से धर्मेंद्र के फैन रहे हैं.

ये भी पढ़ें-फिल्मों में फ्लॉप हो चुके एक्टर चंकी पांडे को भावना ने क्यों चुना अपना हमसफर.

सलमान धर्मेंद्र के साथ जितनी मस्ती करते हैं उतनी ही उनकी इज्जत भी करते हैं. सलमान और धर्मेंद्र ने साथ में फिल्म प्यार किया तो डरना क्या व अन्य फिल्मों में साथ काम किया है. 

रजनीकांत
सलमान खान सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) का बहुत सम्मान करते हैं. यहां तक कि अपने एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि वह रजनीकांत के पैर के बराबर भी एक्टिंग नहीं करते हैं. हालांकि दोनों ने साथ में अब तक कोई फिल्म नहीं की है लेकिन सलमान हमेशा खुद को उनका फैन बताते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़