सिर्फ ओपन शर्ट पहन ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, सोफे पर बैठ दिए ऐसे पोज

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों होम क्वारंटीन में हैं. लेकिन इस दौरान भी उन्होंने अपनी बोल्डनेस से लोगों के होश उड़ा रखे हैं. अब एक फिर उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2022, 05:33 PM IST
  • ईशा नए फोटोशूट में सिर्फ शर्ट पहने हुए दिख रही हैं
  • ईशा सोशल मीडिया पर काफी काफी एक्टिव रहती हैं
सिर्फ ओपन शर्ट पहन ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, सोफे पर बैठ दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पिछले कुछ वक्त से फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. इसका कारण उनकी बोल्डनेस भी है, जो वह अक्सर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जाहिर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से ईशा ने अपने ही अंदाज में फैंस को हैरान कर दिया है.

ईशा ने दिखाया बोल्ड अवतार

दरअसल, ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

लगभग हर दिन वह अपने चाहने वालों के लिए अपने लेटेस्ट लुक लेकर हाजिर होती हैं. अब एक बार फिर ईशा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए अपनी फोटोज पोस्ट की हैं.

सोफा चेयर पर दिए पोज

इन तस्वीरों में ईशा को एक सोफा चेयर पर बैठे देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की सिर्फ एक शर्ट पहनी है, जिसे उन्होंने आगे केवल एक बटन के सहारे ही टिका रखा है. यहां उनके चेहरे पर बाल बिखरे हुए नजर आ रहे हैं और उनकी आंखें बंद हैं. उन्होंने अपनी तीन फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में वह बैठी हुई हैं, जबकि अन्य दो तस्वीरों में वह उसी कुर्सी पर लेटे हुए नजर आ रही हैं.

फैंस को पसंद आया लुक

अब ईशा के फैंस के बीच उनका यह लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही मिनटों में इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उनकी तारीफें करते हुए लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

कोरोना पॉजिटिव हैं ईशा

गौरतलब है कि हाल ही में ईशा गुप्ता कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए दी थी. ईशा ने बताया था कि वह होम क्वारंटीन हैं और सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हैं. उन्होंने सभी लोगों से मास्क पहनने और सुरक्षित रहने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने जींस का बटन खोल कराया बेबाक फोटोशूट, इस अंदाज में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़