लाइव कॉन्सर्ट के बीच सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ फैन ने की बदसलूकी, प्राइवेट पार्ट को लेकर किया गंदा इशारा

Monali Thakur Concert Controversy: हिंदी सिनेमा की पॉपुलर प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर इन दिनों चर्चा में हैं. सिंगर भोपाल में लाइव शो कर रही हैं. लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक आदमी को सिंगर ने जमकर फटकारा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2024, 10:35 AM IST
  • मोनाली ठाकुर के साथ हुई बदसलूकी
  • सिंगर ने लगाई फैन की क्लास
लाइव कॉन्सर्ट के बीच सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ फैन ने की बदसलूकी, प्राइवेट पार्ट को लेकर किया गंदा इशारा

नई दिल्ली:Monali Thakur Concert Controversy: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर मोनाली ठाकुर इन दिनों भोपाल में कॉन्सर्ट में धूम मचा रही हैं. एक कॉन्सर्ट के जरिए सिंगर के साथ ऑडिएंस में बैठे एक शख्स ने बदसलूकी की. जिसके बाद सिंगर ने उस आदमी की कॉन्सर्ट के बीच में ही जमकर फटकार लगाई.  खबर है कि घटना है तब कि है जब वह कॉन्सर्ट कर रही थीं. उन्होंने कॉन्सर्ट रोका और उसे अच्छे से डांट लगाई साथ ही दूसरों को भी एलर्ट रहने को कहा.

मोनाली ठाकुर ने लगाई क्लास

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोपाल में एक जगह पर मोनाली ठाकुर का लाइव कॉन्सर्ट हो रहा था. तभी ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने सिंगर के प्राइवेट पार्ट को लेकर कुछ गंदा इशारा किया. इसके बाद मोनाली ने उस आदमी को जमकर फटकारा.

क्या बोलीं सिंगर

मोनाली ठाकुर ने कहा, 'कुछ लोग छिपकर लोगों को हैरेस करते हैं. ये सेक्सुअल हैरेस्मेंट का मामला ठीक नहीं है. मैं इस मुद्दे पर आवाज उठा रही हूं, जिससे ये आदमी हमेशा याद रखे और इसे सबक मिले. अगर कोई किसी शख्स को इस तरह पब्लिक डोमेन में चिल्लाएं तभी इन जैसे लोगों की अक्कल ठिकाने आएगी. आपको इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए. ये मेरे लिए ही नहीं बल्कि किसी के लिए भी अच्छा नहीं होता.'

लोगों से की खास अपील

सिंगर ने कहा, 'मैं कहना चाहूंगी कि ऐसा कुछ भी किसी के साथ होता है तो आवाज उठाएं. मौका मिला तो मैंने कहा, बाकियों का पता चलता तो उनको भी बोलती.' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मामले की जांच की गई तब लड़के ने बताया कि वह सिंगर के डांस मूव्स की तारीफ कर रहा था, लेकिन उन्होंने इशारे को गलत समझ लिया.

ये भी पढ़ें-Kissa-E-Pran: जब अरुणा ईरानी को होटल रूम तक छोड़ने गए प्राण ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस की कांप उठी थी रूह 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़