The Legend of Maula Jatt Trailer: फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, फवाद खान का लुक देख लोगों के उड़े होश

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) एक बार फिर अपनी फिल्म के जरिए दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं. उनकी आने फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend Of Maula Jatt ) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो लोगों का काफी पसंद आ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 10:08 AM IST
  • 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' का ट्रेलर हुआ आउट
  • फवाद खान- माहिरा खान की फिर दिखेगी जोड़ी
The Legend of Maula Jatt Trailer: फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, फवाद खान का लुक देख लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) और एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. फवाद और माहिरा की जोड़ी लंबे समय बाद पर्दे पर कमबैक कर रही है. दोनों फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend of Maula Jatt Trailer)में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर देखने के बाद आप कह सकते हैं कि फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है. 

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' की कहानी में एक आम, लोगों के बीच रहने वाला हीरो मौला जट्ट है, जो फवाद खान हैं. दूसरी और एक गैंग के लीडर नूरी नत हमजा अली अब्बासी हैं. पूरी कहानी इन दोनों की दुश्मनी के इर्द गिर्द बुनी गई है. फिल्म के ट्रेलर में आप मौला की मां को बोलते सुनेंगे कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके घर बेटा नहीं पूरे पिंड की मौत पैदा हुई है. इसी के साथ फवाद खान की पहली झलक ट्रेलर में दिखाई जाती है.  मौला जट्ट इनाम के लिए लड़ाइयां लड़ता है.

वह अपने दुश्मन नूरी नत से बदला लेना चाहता है. इसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है. फिल्म में माहिरा खान मौला जट्ट की लव लेडी का किरदार निभा रही हैं.

पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म

'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट', पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. इससे पहले इतने बजट में किसी फिल्म को नहीं बनाया गया है. हालांकि बजट कितना है इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इस फिल्म में फवाद खान पहली बार इतने खूंखार लुक में दिखाई दे रहे है.मौला जट्ट के किरदार को निभाने के लिए एक्टर ने काफी मेहनत की थी. शूटिंग के समय उनका ट्रांसफॉर्मेशन खबरों में छाया हुआ था.  फिल्म में फवाद, हमजा और माहिरा खान के अलावा हुमैमा मलिक, मिर्जा गोहर रशीद और शफकत चीमा नजर आएंगे. 

'मौला जट्ट' का है रीमेक

यह फिल्म 1979 में आई पाकिस्तानी पंजाबी क्लासिक फिल्म 'मौला जट्ट' का रीमेक है. फिल्म को डायरेक्टर बिलाल लशारी ने बनाया है. बता दें की फिल्म 2019 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कॉपीराइट को लेकर हुए केस के चलते ऐसा नहीं हो पाया. फिर जब इसे 2020 में रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन कोरोना के कारण फिर आगे बढ़ा दिया गया. फाइनली अब जाकर यह ग्रैंड फिल्म 13 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तानी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Independence Day 2022: किंग खान ने अपने बच्चों को पढ़ाया देशभक्ति का पाठ, मन्नत पर फहराया तिरंगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़