गौहर खान की फिर बढ़ी मुश्किलें, BMC ने फिर उठाए सख्त कदम

गौहर खान इन दिनों कोरोना वायरस की अपनी रिपोर्ट्स के कारण काफी विवादों में फंसी हुई हैं. कहा जा रहा है कि उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद वह आराम से घूम रही हैं. अब अभिनेत्री के खिलाफ एक और बड़ा फैसला लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2021, 05:24 PM IST
  • गौहर खान इन दिनों काफी विवादों में फंसी हुई हैं
  • BMC ने उन पर अब एक बड़ा फैसला लिया है
गौहर खान की फिर बढ़ी मुश्किलें, BMC ने फिर उठाए सख्त कदम

नई दिल्ली: बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी कोरोना वायरस (Corona Virus) की रिपोर्ट्स के कारण विवादों में फंसी हुई हैं. लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों से सरकार काफी परेशान है. ऐसे में कोरोना के किसी भी नियम उल्लघंन पर सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. अब गौहर खान को इसी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है.

24 मार्च तक आइसोलेशन सेंटर में भेजा 

हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार अब कोरोना का नियम उल्लंघन करने की वजह से BMC ने गौहर को 24 मार्च तक आइसोलेशन सेंटर भेजने का फैसला किया है. अगर इस बीत उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव भी आ जाती है तो भी अभिनेत्री को इस इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन को पूरा करना होगा.

ये भी पढ़ें- फैंस ने की जाह्नवी कपूर की आलिया भट्ट से तुलना, अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब

गौहर पर है यह आरोप

दरअसल, गौहर पिछले दिनों कथित तौर पर कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद आराम से बाहर घूमती रहीं और वह शूटिंग का भी हिस्सा बनीं. इस वजह से उन पर FIR भी दर्ज करवाई जा चुकी हैं.

इसके अलावा फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज (FWICE) ने 2 महीनों के लिए उन्हें बैन कर दिया है.

गौहर के पास हैं दो कोरोना रिपोर्ट्स

कहा जा रहा है कि 11 मार्च को मुंबई में गौहर का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई थीं. इसके बाद उन्होंने 12 मार्च को दिल्ली में करवाए अपने कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव दिखा दी और आराम से बाहर घूमती रहीं. हालांकि इस मामले पर गौहर की ओर से उनकी टीम ने सफाई भी दी थी.

ये भी पढ़ें- मशहूर म्यूजिक कंपोजर साजिद ने अपने नाम से हटाया 'खान', अब करेंगे यह सरनेम इस्तेमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़