गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी के घर गूंजेगी किलकारियां, मजेदार वीडियो के साथ दी खुशखबरी

Gautam Rode-Pankhuri Awasthy Expecting First Child: टीवी एक्टर गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2023, 06:23 PM IST
  • गौतम और पंखुड़ी बनने वाले हैं पेरेंट्स
  • 5 साल पहले की थी गौतम-पंखुड़ी ने शादी
गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी के घर गूंजेगी किलकारियां, मजेदार वीडियो के साथ दी खुशखबरी

नई दिल्ली: टीवी के मशूहर कपल्स में से एक गौतम रोड़े (Gautam Rode) और पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy ) ने अपने चाहने वालों को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है. जल्द ही दोनों के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. पंखुड़ी अवस्थी मां बनने वाली हैं. कपल ने प्रेग्नेंसी की न्यूज देते हुए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने बताया कि अब उनका परिवार बढ़ने वाला है. दोनों ने एक एनिमेटेड वीडियो के साथ ये गुडन्यूज दी है.

खूबसूरत वीडियो किया शेयर

इस वीडियो की शुरुआत में क्लैप बोर्ड दिखाई देता है, जिस पर लिखा है- 'जब वी मेट, एक्टर्स पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े' इसके बाद अगले हर सीन के साथ दोनों की लव लाइफ, वेडिंग और अब प्रेग्नेंसी तक का सफर दिखाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

दोनों अपनी जिंदगी के अहम पड़ावों को बहुत खूबसूरती से वीडियो में दर्शकों के सामने पेश किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हमारी फैमिली बढ़ रही है. इस नए पड़ाव की ओर बढ़ते हुए और अपने नए रोल साइन करते हुए हम आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहते हैं.'

मशहूर हस्तियों ने दी बधाई

अब गौतम और पंखुड़ी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. दोनों के फैंस के अलावा अनीता हसनंदानी से लेकर सरगुन मेहता, विवेक दहिया, अमित टंडन, रोहित पुरोहित, मानवी गागरू और गौहर खान जैसे कई सितारों ने भी कपल को शुभकामनाएं दी है. बता दें कि गौहर खान भी जल्द मां बनने वाली हैं.

2018 में हुई थी पंखुड़ी और गौतम की शादी

गौरतलब है कि गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी की शादी को 5 साल हो चुके हैं. दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो 'रजिया सुल्तान' के सेट पर हुई थी. यहीं दोस्त बने. इसके बाद दोनों ने टीवी सीरियल 'सूर्यपुत्र कर्ण' में साथ काम किया इस शो के सेट पर इनकी दोस्ती एक कदम आगे बढ़ी और दोनों एक दूसरे को दिल बैठे. साल 2017 में गौतम और पंखुड़ी ने सगाई कर ली और फरवरी 2018 में ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इनकी शादी का आयोजन अलवर में हुआ, जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- प्रिंटेड साड़ी में मौनी रॉय का दिखा एलिगेंट लुक, हसीन अदाओं पर हार जाएंगे दिल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़