Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई ने विराट से फेरा मुंह, डॉक्टर सत्या से करेगी शादी

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' सई चव्हाण निवास छोड़ने का फैसला कर कर लेती है और विराट का दिल भी तोड़ देती है. वहीं डॉक्टर सत्या स्वयंवर करने का प्लान बना रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2023, 03:42 PM IST
  • विराट ने किया अपने प्यार का इजहार
  • सई ने सत्या से शादी करने का लिया फैसला
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई ने विराट से फेरा मुंह, डॉक्टर सत्या से करेगी शादी

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों कई हैरान कर देने वाले ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. नील भट्ट के शो ने टीआरपी लिस्ट में जगह बनाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं.आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की विराट को अपनी गलतियों का एहसास होता है और वह सई से शादी करने के बारे में सोचता है, वहीं सई विराट का दिल तोड़कर सत्या के पास जाने का फैसला कर चुकी है.

स्वयंवर रचाएगा सत्या

टीवी शो सत्या की मां उसे शादी करने के लिए धमकाती है. जिसके बाद  डॉक्टर सत्या अपने लिए स्वयंवर रचाते हैं. सत्या से शादी करने के लिए हॉस्पिटल में लड़कियों की लंबी लाइन लग जाती है. हालांकि डॉक्टर सत्या सोचते हैं कि वह जिससे भी शादी करेंगे उसे आराम की जिंदगी तो दे देंगे, पर प्यार नहीं दे पाएंगे.

चव्हाण निवास छोड़कर जाएगी सई

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सई चव्हाण निवास छोड़ने का फैसला कर लेती है. वह ऊषा मौसी से कहती है कि वह सवि को समझाएं और वापिस घर चलने के लिए मना ले.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat(@ayeshaxdolls)

सई ऊषा मौसी को विराट की हरकत के बारे में भी बताती है, जिसके बारे में सुनकर वह हैरान रह जाती है.

विराट का दिल तोड़ेगी सई

'गुम है किसी के प्यार में' जल्द ही आप देखेंगे कि सई न चाहकर भी विराट का प्रपोजल ठुकरा देने वाली है. इतना ही नहीं, वह डॉक्टर सत्या से शादी करने का फैलसा कर लेगी.ताकि उसका बेटा विनायक पत्रलेखा और विराट के साथ खुश रहे. हालांकि सई का यह फैसला सवि की जिंदगी पर गहरा असर डालेगा.

ये भी पढ़ें- मुश्किलों से भरा रहा है रूपाली गांगुली का 22 साल का सफर, 'अनुपमा' बन करोड़ों दिलों पर कर रही हैं राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़