Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: परिवार के सामने विराट को 'छिछोरा' कहेगी पाखी, सई से भी होगा जोरदार झगड़ा

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. शो में आप को देखने मिलेगा कि पत्रलेखा सई को लेकर विराट पर झूठे इल्जाम लगाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 05:23 PM IST
  • पाखी को सई से हुई नफरत
  • विराट को पत्रलेखा ने किया बेइज्जत
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: परिवार के सामने विराट को 'छिछोरा' कहेगी पाखी, सई से भी होगा जोरदार झगड़ा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' मेकर्स ने सई और विराट का लव एंगल फिर से दिखा रहे हैं. यहां तक कि अब शो में भवानी काकू को भी सई की तरफ नजर आ रही हैं. बीते एपिसोड में आपने देखा कि गुंडे को थप्पड़ मारकर सई मुसीबत मोल ले लेती है. उसकी जान पर खतरा देख विराट उसकी चिंता में पागल हो जाता है. 

सई के घर के बाहर विराट का पहरा

विराट एक बुरा सपना देखेगा कि सई की जान को खतरा होता है और कोई आधी रात को घर में घुसकर सवि को उठाकर ले जाता है. यह सपना उसे काफी ज्यादा परेशान कर देता है, जिस वजह से वह सई और सवि की सुरक्षा के लिए उनके कमरे के बाहर ही सो जाती है, यह देख पाखी अपना आपा खो बैठती है. विराट को सई की साड़ी में लिपटा देख वह सई की साड़ी को काट देती है.

पत्रलेखा-विराट का हुआ झगड़ा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पत्रलेखा नाश्ते के समय ड्रामा करती है. वह कहती है कि विराट के पास इसलिए वक्त नहीं है क्योंकि वह चौकीदारी करने में बिजी हैं. पत्रलेखा चिल्लाते हुए कहती है कि विराट तुम सई के घर के बाहर ही क्यों बैठे थे,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai(@saixheartt)

उसके कमरे में क्यों नहीं चले जाते. इतना ही नहीं, वह विराट को 'छिछोरा' भी कहती है, जिससे नाराज होकर विराट अपना नाश्ता छोड़कर घर से चला जाता है.

विराट और सई के साथ होगा हादसा

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट सवि को स्कूल छोड़ने के बाद सई को छोड़ने अस्पताल जाएगा. विराट की नींद पूरी नहीं होती है, जिसके कारण विराट को झपकी आ जाएगी और वह ड्राइविंग पर अपना कंट्रोल खो देगा. हालांकि सई के चिल्लाने पर विराट किसी तरह से गा़ड़ी कंट्रोल कर लेगा. दोनों की जान बच जाएगी.

ये भी पढ़ें- सफेद साड़ी में 'अनुपमा' ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, किलर लुक देख मदहोश हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़