Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि ढूंढेगी नौकरी, भोसले परिवार रीवा के सामने करेगा रिसेप्शन पार्टी की तैयारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि भोसले परिवार में सवि और ईशान के रिसेप्शन की पार्टी की तैयारियां की जाएगी. वहीं, सवि अपनी कॉलेज की फीस जुटाने के लिए नौकरी की तलाश करेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2024, 07:59 PM IST
    • अक्का साहिब से मिलेगी रीवा
    • दूर्वा-अनवी करेंगी पार्टी की तैयारी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि ढूंढेगी नौकरी, भोसले परिवार रीवा के सामने करेगा रिसेप्शन पार्टी की तैयारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों हम देख रहे हैं कि जब से सवि के परिवार की मौत हुई है तभी से ईशान के लिए हर पल मुश्किल होता जा रहा है. एक तरफ जहां सवि के साथ अपना दोस्ती का रिश्ता भी नहीं बना रहा है, वहीं, भोसले परिवार भी ईशान का किसी चीज में साथ नहीं दे रहा. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि, ईशान से कहेगी कि अगर उनकी शादी झूठी ही है तो उसकी स्कॉलरशिप कैंसिल क्यों की जा रही है?

राव साहब को सच बताने की बात करेगी सवि

बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि कहेगी कि वो राव साहब को ईशान के साथ उसकी शादी का सच बताने जा रही है. वह कहेगी कि जिस दिन उसकी हरिणी ताई को होश आ जाएगा वो वहां से चली जाएगी. ईशान, सवि का हाथ पकड़ कर उसे रोकने की कोशिश करेगा. तभी वहां पुलिस आ जाएगी और ईशान पर डंडा उठाने लगेगी, लेकिन सवि बीच में आएगी और कहेगी कि वो उसका पति है. इसके बाद पुलिस चली जाएगी. वहीं, सवि रोने लगेगी.

सवि को समझाने की कोशिश करेगा ईशान

ईशान, सवि को चुप कराएगा. सवि उससे कहेगी कि उसके लिए स्कॉलरशिप बहुत मायने रखती है. वह कहेगी कि उसने दिन-रात एक करके यह स्कॉलरशिप हासिल की है. हालांकि, ईशान उसे समझाएगा कि इससे उनके परिवार की बदनामी होगी. एक तरह घर में रिसेप्शन की बात चल रही है और दूसरी ओर वह अगर वह बोर्ड मेंबर्स को जाकर कहेगा कि सवि के साथ उसकी शादी झूठी है तो वो लोग सोचेंगे कि भोसले परिवार कितना अजीब है. वह कहेगा कि वह उन दोनों की शादी उसके परिवार के लिए एक बड़ी मुसीबत है.

सवि-ईशान के रिसेप्शन पार्टी की तैयारी करेगी दूर्वा-अनवी

दूसरी ओर अक्का साहिब घर में दूर्वा और अनवी को अपने पास बुलाएगी. वह उन दोनों को ईशान के रिसेप्शन की जिम्मेदारी सौंपेगी. दूर्वा गुस्से में कहेगी कि वो तैयारियां नहीं करेगी. अनवी कहेगी कि अभी तो सारी तैयारियां रीवा के लिए चल रही थीं और अब सवि के लिए होगी तो रीवा को कितना बुरा लगेगा. अक्का साहिब कहेगी कि यह रिसेप्शन पार्टी वो सवि के लिए नहीं, बल्कि अपनी इज्जत के लिए कर रहे हैं. वह कहेगी कि अच्छी खबर यह है कि सवि की स्कॉलरशिप कैंसिल कर दी गई है. दूर्वा इस बात से खुश हो जाएगी.

ईशान और सवि की होगी बहस

उधर, ईशान फीस भरने के लिए सवि को चेक देगा, लेकिन सवि इसे लेने से इंकार कर देगी. वह इसका कारण पूछेगी तो ईशान कहेगा कि वो उसका पति है. हालांकि, सवि यह कहते हुए फीस लेने से मना कर देगी कि यह शादी सिर्फ समझौता है और ऐसे में वो पैसे नहीं ले सकती. ईशान बोलेगा कि उससे शादी के कारण ही उसे अपनी स्कॉलरशिप छोड़नी पड़ी है तो उसे मुआवजा समझकर ही रख ले. इस पर सवि कहेगी कि वो किन-किन चीजों के लिए मुआवजा देगा.

सवि ढूंढेगी नौकरी

आगे हम देखेंगे कि रीवा भी अक्का साहिब के साथ सवि के खिलाफ चल रही साजिशों में शामिल हो जाएगी. वह कहेगी कि स्कॉलरशिप कैंसिल होने के बाद सवि बिल्कुल शांत नहीं बैठेगी. वहीं, सवि अपनी कॉलेज की फीस भरने के लिए नौकरी की तलाश करेगी. उसे एक जगह इंटरव्यू के लिए भी बुलाया जाएगा, जिससे वह खुश हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के बाद अब मां ने भी कहा दुनिया को अलविदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़