Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान के सामने रीवा से भिड़ेगी सवि, धरी रह जाएगी साजिशें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि निशिकांत, यशवंत की बातों पर नाराज होगा. वहीं, ईशान के सामने सवि और रीवा आपस में बहस करने लगेंगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 07:33 PM IST
    • सवि और रीवा की होगी बहस
    • ईशान लगाएगा दूर्वा की डांट
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान के सामने रीवा से भिड़ेगी सवि, धरी रह जाएगी साजिशें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अक्का साहिब के मना करने के बावजूद सवि नौकरी की तलाश में घर से बाहर चली जाएगी. उसे एक जगह पर वेटर्स की नौकरी भी मिल जाती है. हालांकि, यहां उसके काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ेगा. इसके बाद वह ईशान को मैसेज करके बताएगी कि उसे घर आने में देरी हो जाएगी. ऐसे में अब देखना यह होगा कि सवि के इस काम के बारे में जानने के बाद अक्का साहिब और क्या-क्या मुश्किलें खड़ी करने वाली है.

सवि देगी ट्रेनिंग

शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ट्रेनिंग के दौरान वहां की लड़कियां आपस में बात करेंगी कि अच्छे घर की लग रही है फिर क्या मजबूरी रही होगी जो यह काम करने के लिए तैयार हो गई है. सवि उन्हें बताएगी कि उसे अपने कॉलेज की फीस भरनी है, इसीलिए उसे नौकरी करनी पड़ रही है. 

निशिकांत होगा गुस्सा

आगे हम देखेंगे कि निशिकांत बहुत गुस्से में घर आएगा और यह सोचकर आग बबूला होता रहेगा कि राव साहिब उसकी जगह ईशान को उससे ज्यादा अहमियत देते हैं. उसे याद आएगा कि किस तरह से उसे थप्पड़ मारा गया था. वहीं, असमिता उसके पास आएगी और पूछेगी कि कहीं सवि की स्कॉलरशिप कैंसिल होने में अक्का साहिब की तो कोई साजिश नहीं है क्योंकि वो बहुत खुश नजर आ रही हैं? इस बात निशिकांत का गुस्सा और भड़क जाएगा और वह अस्मिता पर हाथ उठा देगा. तभी सवि घर आ जाएगी और वह अस्मिता के रोने की आवाज सुनेगी. निशिकांत उसे डांट रहा होगा कि वो सवि के मामले से दूर रहे. 

सवि करेगी अस्मिता से सवाल

सवि, निशिकांत को अस्मिता पर हाथ उठाते हुए भी देख लेगी. इसके बाद निशिकांत जब कमरे से बाहर निकल जाएगा तो सवि अस्मिता के पास जाएगी. हालांकि, वह सवि को निशि से अपने झगड़े के बारे में कुछ नहीं बताएगी और कह देगी कि उसकी आंख में कुछ चला गया है, लेकिन सवि उससे कहेगी कि उसे सब पता है. अस्मिता उससे कहेगी कि पति-पत्नी में यह सब चलता रहता है. फिर वह बात टालकर रसोई में जाने की बात कहेगी.

दूर्वा को डांटेगा ईशान

दूसरी ओर दूर्वा, अनवी और अक्का साहिब रिसेप्शन की तैयारियों में व्यस्त होंगी. इस दौरान दूर्वा और अक्का साहिब बात करेंगी कि सवि के परिवार में कोई बचा ही नहीं तो उसकी तरफ से पार्ट में कोई नहीं आएगा. इस बात पर शिखा दुखी हो जाएगी. ऐसे में दूर्वा कहेगी कि सवि कोई बेचारी नहीं है, उसने एक अमीर परिवार का लड़का फंसा लिया है, वो गोल्ड डिगर है और बेचारे तो ईशान दादा है. तभी ईशान, दूर्वा की बात सुन लेगा और उसे डांट देगी. 

सवि करेगी रीवा से बहस

उधर, सवि अपनी नई नौकरी की बात ईशान को बताने को लेकर परेशान होगी. वहीं, ईशान के दिमाग में दूर्वा की बातें गूंज रही होगी. वह सोचेगा कि उसकी वजह से सवि का परिवार कैसे खत्म हो चुका है. इस बीच रीवा आकर ईशान को सवि के खिलाफ भड़काने लगेगी. वह कहेगी कि एक बार अपने परिवार की नजरिये से देखने की कोशिश करे. इसके बावजूद ईशान, सवि की तरफदारी ही करेगा. तभी वहां सवि आकर रीवा से कहेगी कि वो उसके पति को भड़का रही है. ऐसे में रीवा के साथ उसकी हल्की बहस शुरू हो जाती है.

ये भी पढ़ें- Ruslaan Pre Teaser OUT: फिर एक्शन भरे अंदाज में दिखेंगे सलमान खान के बहनोई, रिलीज हुआ आयुष शर्मा की फिल्म का प्री-टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़