Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार के सामने खुलेगा सवि का राज, यशवंत होगा शर्मसार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि यशवंत और अक्का साहिब पार्टी में सवि पर खूब प्यार लुटाएंगे. इसी बीच मेहमानों में आई एक लड़की को सवि का सच बता होगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2024, 08:03 PM IST
    • रीवा की मां बताएगी सच
    • सवि पर भड़केगा परिवार!
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार के सामने खुलेगा सवि का राज, यशवंत होगा शर्मसार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि ईशान और सवि की रिसेप्शन पार्टी के लिए शानदार तैयारी की गई है. सभी मेहमान भोसले हाउस आ जाते हैं. वहीं, ईशान और सवि भी सबसे अच्छी तरह मिलते हैं. हालांकि, इन सबके बीच अक्का साहिब पार्टी में शरीक होने के लिए नहीं आएंगी. ऐसे में सवि और ईशान दोनों को ही काफी बुरा भी लगेगा. वहीं, शो की कहानी भी और दिलचस्प होती दिख रही है.

ईशान-सवि काटेंगे केक

अब मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राव साहिब सभी मेहमानों के सामने सवि पर खूब प्यार लुटाते हुए उसे अपन बहू बताने का दिखावा करेंगे. इसके बाद वह सवि और ईशान से केक काटने के लिए कहेंगे. ईशान कहेगा कि वो अक्का साहिब के बिना केक नहीं काटना चाहता. हालांकि, यशवंत उसे कहेगा कि वो जल्दी से इस फंक्शन को निपटा दे. इसी दौरान सवि, यशवंत के हाथ से माइक लेगी और कहेगी कि वो अक्का साहिब के बिना नहीं काटेगी. वहीं, अक्का साहिब अपने कमरे में सब सुन रही होगी, वह सवि की बात से चिढ़ जाएगी.

सवि देगी स्पीच

आगे हम देखेंगे कि सवि इस दौरान ईशान और अक्का साहिब के रिश्ते में प्यार बताते हुए भावुक करने वाले स्पीच देगी. अक्का साहिब ऐसे में थोड़ी इमोशनल हो जाएंगी, लेकिन वो खुद को समझाएगी कि उसे कमरे से बाहर नहीं जाना है. हालांकि, न चाहते हुए वह सवि की स्पीच के दौरान आ जाएंगी. इसके बाद सवि और ईशान केक काटेंगे. रीवा यह सब देखकर दुखी हो जाएगी. रीवा की हालत देख उसके पेरेंट्स को भी दुख होगा.

सवि का सच आएगा सामने

सवि सभी को केक खिलाएगी और अक्का साहिब के पैर छुएगी. वहीं, मेहमानों के सामने राव साहब और अक्का साहिब भी सवि पर खूब प्यार लुटाएंगे. वहीं, मेहमानों में वह लड़की भी होगी जिससे कैफे में सवि का झगड़ा हुआ था. वह अपने पेरेंट्स को सवि के कैफे में काम करने की बात बताएगी और वीडियो भी दिखा देगी. सवि के वीडियो पर रीवा की मां की नजर पड़ेगी. इस दौरान पार्टी में यशवंत सबके सामने सवि को अमीर बताते हुए खूब तारीफ कर रहा होगा, तभी रीवा की मां उसे सवि का वीडियो दिखाकर यशवंत को झूठा साबित कर देगी.

ये भी पढ़ें- Pankaj Udhas Funeral: पंचतत्व में विलीन हुई पंकज उधास, नम आंखों से दी परिवार अंतिम विदाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़