Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'ईशान' को दिखाया जाएगा शो से बाहर का रास्ता? अब मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पिछले कुछ दिनों से खबरें चल रही हैं कि मेकर्स जल्द ही शो में लीप लाने वाले हैं, जिसके बाद कई कलाकारों को शो से बाहर का रास्ता दिखा जाएगा, जिसमें ईशान का किरदार निभाने वाले शक्ति अरोड़ा का भी नाम है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2024, 12:52 PM IST
    • मेकर्स ने बता दिया सच
    • परेशान हो गए थे शक्ति
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'ईशान' को दिखाया जाएगा शो से बाहर का रास्ता? अब मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' के हर एपिसोड को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं, सवि (भाविका शर्मा)  और ईशान (शक्ति अरोड़ा) की कैमेस्ट्री को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. शो के हर ट्रैक ने दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है. वहीं, पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि जल्द ही मेकर्स शो में  स्टोरी लीप लाने की तैयारी कर रहे हैं, इसी के साथ ईशान का किरदार भी निभाने वाले शक्ति अरोड़ा भी शो से बाहर हो जाएंगे. हालांकि, अब इन खबरों पर मेकर्स का रिएक्शन आ गया है.

निर्माता ने बताया सच

हाल ही में 'गुम है किसी के प्यार में' के निर्माता राजेश राम सिंह ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू देते हुए शो के लीप पर बात की है. उन्होंने कहा, 'शो में न तो किसी तरह का लीप आने वाला है और न ही शक्ति अरोड़ा को रिप्लेस किया जाएगा. मुझे नहीं पता इस तरह की खबरें कब और कहां से आने लगती हैं. शक्ति बहुत मेहनती हैं. उनकी जगह किसी और कलाकार को लेने का कोई कारण नहीं है.'

परेशान हो गए थे शक्ति अरोड़ा

निर्माता ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'जो भी लोग इस तरह की अफवाहें फैलाते हैं उन्हें इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि कलाकार भी आखिरकार इंसान ही हैं. उन्हें भी इस तरह की खबरों से बुरा लगता है. वह ये झूठी खबरें देखकर घबरा जाते हैं.' उन्होंने कहा कि शक्ति अरोड़ा भी इस खबर के सामने आने से काफी घबरा गए थे और उन्होंने राजेश को कॉल कर इस बारे में सवाल किया. हालांकि, राजेश ने एक्टर को बताया कि ये बिल्कुल गलत हैं.

इन दिनों चल रही है शो में यह कहानी

दूसरी ओर 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी पर बात करें तो इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सवि और ईशान कई गलतफहमियों के कारण एक दूसरे से दूर हो गए हैं. सवि अपनी चाय की दुकान में आग लगने के कारण यशवंत के खिलाफ शिकायत करवा देती है, ऐसे में ईशान एक बार फिर से सवि पर बुरी तरह से भड़क पड़ता है. पिछले एपिसोड में करणवीर वोहरा की भी शो में एंट्री हुई है.

ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारुकी अस्पताल में भर्ती, सामने आई फोटो में बेसुध दिखे 'बिग बॉस 17' के विनर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़