Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सालों बाद सई और विराट को आमने-सामने लाएगी किस्मत, लीप के बाद कुछ ऐसी होगी कहानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाला है दिलचस्प मोड़. लाप के बाद शो में सई विराट (sai-virat) का 8 सालों बाद आमना सामना होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 02:26 PM IST
  • विराट के सामने आएगी सई
  • शो में कहानी लेगी नया मोड़
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सालों बाद सई और विराट को आमने-सामने लाएगी किस्मत, लीप के बाद कुछ ऐसी होगी कहानी

नई दिल्ली: नील भट्ट और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में नया मोड़ देखने को मिलने वाला है. शो की टीआपी में उछाल लाने के लिए मेकर्स हर पैतरा अपना रहे हैं. वहीं शो में विराट, सई और पाखी की जिंदगी में भी भूचाल आया हुआ है. जहां एक तरफ पाखी पछतावे की आग में जल रही है, तो वहीं विराट सई की मौत की खबर सुनकर टूट गया है.

विराट की जिंदगी में छाया मातम

शो 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में विराट सई के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही हड़बड़ी में एक्सीडेंट वाली जगह पर पहुंचेगा. वहीं पहुंचकर विराट को लगने लगेगा कि सई मर चुकी है. दूसरी तरफ सई अपने बच्चे विनायक को खो देगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ghum hai kisi key pyaar mein (@sairat_fanspage_)

वह सोचेगी कि वह जिंदा भी या नहीं? परिवार के लोग भी सई को मरा हुआ मान लेंगे. घर में उसकी आत्मा की शांति के लिए पूजा होगी. सई की मौत की खबर से विराट पूरी तरह से टूट जाएगा.

बेटी होगी सई की दुनिया

शो में आज रात लीप आने से पहले काफी मजेदार एपिसोड आएगा. जिसमें सई को पता चलेगा कि वह मां बनने वाली है. जिसके बाद शो में 8 सालों का लीप आ जाएगा. जहां एक तरफ सई की जिंदगी उसकी बेटी के इर्द-गिर्द ही घूमेगी, वहीं विराट और पाखी की शादी हो जाएगी.

विनायक के लिए विराट पाखी से बेमन से शादी कर लेगा. ताकि असके बच्चे को एक मां का प्यार मिल सके.

सई-विराट एक दूसरे से टकराएंगे

'गुम है किसी के प्यार में' के अगले ट्विस्ट में मेकर्स फिर से पुराना ट्रैक शुरू करने वाले है. जहां सई और विराट के बीच पहले नफरत होगी, फिर होगा उनका मिलन. बता दें सई और विराट अपने बच्चों के कैंप में टकराएंगे. जहां विराट अपने बेटे विनायक को सरप्राइज देने पहुंचेगा.

ये भी पढ़ें- बायकॉट कल्चर पर भड़के विजय वर्मा, बोले-'अब लोग कर रहे अपनी हद पार'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़