बायकॉट कल्चर पर भड़के विजय वर्मा, बोले-'अब लोग कर रहे अपनी हद पार'

ओटीटी प्लेटफॉर्म के सुपरस्टार विजय वर्मा (Vijay Varma) इन दिनों फिल्म Darlings में अपने किरदार के लिए खूब तारीफें बटोर रहे है. नए नवेले एक्टर ने बहुत कम समय में काफी अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 01:42 PM IST
  • बायकॉट पर बोले विजय वर्मा
  • 'चीजें बर्दाश्त के बाहर हो रही हैं'
बायकॉट कल्चर पर भड़के विजय वर्मा, बोले-'अब लोग कर रहे अपनी हद पार'

नई दिल्ली: मिर्जापुर से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) इन दिनों लाइम लाइट में छाए हुए है है. हाल में उनकी फिल्म Darlings रिलीज हुई है. वहीं वह कई और सीरीज और फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इस बीच एक्टर ने कई बॉलीवुड स्टार की तरह बायकॉट कल्चर को लेकर अपनी राय साझा की है, जिसके बाद से वह खबरों में बने हुए हैं. 

बायकॉट पर बोले विजय

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए विजय ने कहा कि फिल्म 'डार्लिंग्स' को भी रिलीज से पहले बायकॉट कल्चर (Boycott Bollywood Culture) का सामना करना पड़ा था. उन्होंने आगे कहा कि- 'यह बेहद परेशान करने वाली चीज और सोच है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

मैंने इसे समझने की कोशिश की, कि ऐसा क्यों हो रहा है मगर मुझे कुछ ज्यादा समझ नहीं आया.'

'अब चीजें हद से आगे बढ़ रही हैं'

एक्टर विजय वर्मा अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि 'अब चीजें हद से ज्यादा आगे बढ़े रही हैं. पानी सिर से ऊपर जा रहा है. आप 10 साल पहले किसी के द्वारा कही गई चीज का 10 साल बाद विरोध नहीं कर सकते हैं. यह बेतुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

उन्होंने कहा कि शिक्षा और समय के साथ चलना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन समय और रुझान बहुत तेज़ी से बदल रहे हैं.'

इन प्रोजेक्ट में बिजी विजय

विजय ने फिल्म 'डार्लिंग्स' में विजय ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करीना कपूर खान के साथ 'डेवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में नजर आएंगे. वहीं सोनाक्षी सिन्हा की 'दहाड़' और 'मिजार्पुर 3' में भी वह धमाल माचाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Raju Srivastav Family: साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं 'गजोधर भईया', 12 साल बाद मुकम्मल हो पाया था इश्क

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़