शादी के 36 साल बाद गोविंदा की पत्नी ने जाहिर की इच्छा, बोलीं- चाहती थी पति जैसा बेटा

एक वक्त ऐसा था जब पूरा देश बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) की अदाकारी का दीवाना हुआ करता था. चाहे बात उनके स्टाइल हो, उनकी स्माइल की हो, उनकी एक्टिंगकी हो या उनके गानों की गोविंदा का नशा हर किसी पर चढ़ा. उनके चाहने वालों की लिस्ट में एक नाम खुद उनकी पत्नी सुनीता आहूजा का भी शामिल हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2021, 10:44 PM IST
  • गोविंदा की पत्नी सुनीता ने बेटे को लेकर इच्छा जाहिर की है
  • गोविंदा ने हाल ही में अपनी पुरानी यादों का ताजा किया है
शादी के 36 साल बाद गोविंदा की पत्नी ने जाहिर की इच्छा, बोलीं- चाहती थी पति जैसा बेटा

नई दिल्ली: एक वक्त ऐसा था जब पूरा देश बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) की अदाकारी का दीवाना हुआ करता था. चाहे बात उनके स्टाइल हो, उनकी स्माइल की हो, उनकी एक्टिंगकी हो या उनके गानों की गोविंदा का नशा हर किसी पर चढ़ा. उनके चाहने वालों की लिस्ट में एक नाम खुद उनकी पत्नी सुनीता आहूजा का भी शामिल हैं. अब सुनीता ने खुलासा किया कि वह गोविंदा जैसा ही बेटा चाहती हैं. 

गोविंदा के साथ रियलिटी शो में पहुंची सुनीता

सुनीता ने यह बात संगीत रियलिटी शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' की शूटिंग के दौरान कुबूल की. बता दें की वह, गोविंदा और उनकी बेटी टीना के साथ 90 के विशेष एपिसोड में खास अतिथि के रूप में मौजूद थीं. एपिसोड में, अभिनेता ने 'व्हाट इज योर मोबाइल नंबर' और 'यूपी वाला ठुमका' जैसी हिट फिल्मों पर डांस किया, और अपने करियर के कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए.

गोविंदा ने खुद को माना भाग्यशाली

बाद में, गोविंदा अपनी बहन, दोस्तों और सहकर्मियों के संदेशों के साथ मंच पर एक विशेष वीडियो श्रद्धांजलि को देखकर अभिभूत हो गए. इस पर उन्होंने कहा, "इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, इस वीडियो को देखकर बहुत सारी यादें वापस आ गईं.

मुझे कहना होगा कि बहुत कम भाग्यशाली लोग हैं जिन्हें अपने माता-पिता की सेवा करने और उनकी देखभाल करने का मौका मिलता है, मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मैं मुझे अपने माता-पिता की सेवा करने का मौका मिला." 

गोविंदा को आए मुश्किल दिन

उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में आभारी हूं. मुझे याद है कि कैसे मेरी मां हर दिन हमारे लिए गाती थी और हमारे दिन की शुरुआत उनकी खूबसूरत आवाज को सुनने से होती थी." गोविंदा ने अपनी मां के बारे में कहा, "लोग उनसे यह भी पूछते थे कि वह इतनी प्रार्थना क्यों करती हैं, लेकिन हमारा यह सपना, एक घर पाने और सफल होने का परिणाम उनकी कड़ी मेहनत और उनके आशीर्वाद का था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा करूंगा. उस चॉल से बाहर आओ, लेकिन यह सब इसलिए हुआ क्योंकि मेरी मां ने मुझ पर विश्वास किया था."

सुनीता ने जाहिर की इच्छा

सुनीता ने साझा किया कि उनकी शादी के 36 वर्षों में, उन्होंने गोविंदा को 'सबसे अच्छा भाई, सबसे अच्छा बेटा, सबसे अच्छा पिता और सबसे अच्छे पति' के रूप में देखा है. जी टीवी के शो पर सुनीता ने कहा, "मेरी एक इच्छा है- मुझे उनके जैसा बेटा चाहिए. जिस तरह से वह अपने माता-पिता के साथ थे और उनका कितना ख्याल रखते थे, यह सब देखकर मुझे भी उनके जैसा बेटा चाहिए."

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी का दीवाना हुआ सिक्योरिटी गार्ड, कर दिया ऐसा कारनामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़