दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले से 'ब्रह्मास्त्र' को मिली डबल सुरक्षा, फिल्म की अवैध स्ट्रीमिंग पर लगी रोक

दिल्ली हाईकोर्ट ने 18 वेबसाइट्स पर स्ट्रीमिंग को लेकर शिकंजा कस दिया है. हाई कोर्ट ने इसके अलावा 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म को देखने, अपलोड करने, होस्टिंग और दोबारा टेलिकास्ट करने पर भी रोक लगा दी है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 04:53 PM IST
  • 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में
  • मेकर्स ने अवैध स्ट्रीमिंग पर लगवाई पाबंदी
दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले से 'ब्रह्मास्त्र' को मिली डबल सुरक्षा, फिल्म की अवैध स्ट्रीमिंग पर लगी रोक

नई दिल्ली: अयान मुखर्जी के सबसे बड़ा प्रोजेक्ट 'ब्रह्मास्त्र' लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. रिलीज से पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये फिल्म विवादों से घिरी हुी है. सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड के बीच फिल्म को पहुंच रहे नुकसान से मेकर्स को थोड़ी राहत मिली है.

18 प्लेटफॉर्म्स पर पाबंदी

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक 'ब्रह्मास्त्र' की अवैध स्ट्रीमिंग पर रोक लगा दी गई है. दिल्ली हाईकोर्ट ने 18 वेबसाइट्स पर स्ट्रीमिंग को लेकर शिकंजा कस दिया है. हाई कोर्ट ने इसके अलावा फिल्म को देखने, अपलोड करने, होस्टिंग और दोबारा टेलिकास्ट करने पर भी रोक लगा दी है.

हैदराबाद में प्रमोशन

हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म की प्रमोशन करने हैदराबाद गए थे. जहां प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने बेबी ऑन बोर्ड से सभी फैंस को जल्द आने वाले बेबी से रुबरु करवाया. वहां से कपल की फोटोज भी लगातार वायरल हुईं. वैसे भी आलिया और रणबीर की जोड़ी सिनेमा की सबसे सक्सेसफुल और हॉट जोड़ी है.

फिल्म कब होगी रिलीज

बता दें कि आलिया और रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय, नागार्जुन और जूनियर एनटीआर नजर आएंगे. फिल्म लगभग 350-400 करोड़ में तैयार हुई है ऐसे में देखना ये है कि क्या ये पिछले एक-दो सालों के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी.

ये भी पढ़ें: Babli Bouncer Trailer Out: देसी अंदाज में दिखेंगी तमन्ना भाटिया, अपनी बाउंसरगिरी से हंसाएंगी लोगों को

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़