पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ऑरेंज फिटेड गाउन में दिखाई ग्लैमरस अदाएं

हिमांशी खुराना कई कारणों से चर्चा में रही हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर खूब चला रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिला है, जिसमें उन्हें देख फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 11:33 AM IST
  • हिमांशी खुराना का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • हर अवतार में हिमांशी काफी बोल्ड दिखती हैं
पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ऑरेंज फिटेड गाउन में दिखाई ग्लैमरस अदाएं

नई दिल्ली: पंजाबी इंडस्ट्री मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने गानों और एक्टिंग से तो दीवाना बना ही रखा है. इसके अलावा लोग उनकी खूबसूरत पर भी फिदा हैं. हिमांशी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. वहीं, पिछले कुछ समय से तो एक्ट्रेस अपने लुक्स और सिजलिंग अदाओं के कारण लगभग हर दिन चर्चा में आ जाती  हैं. अब फिर से हिमांशी ने फैंस को घायल कर दिया है.

ऑरेंज गाउन में कहर ढा रही हैं Himanshi Khurana

हिमांशी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने दिलकश अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर बखूबी चलाया है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी होती जा रही हैं. हिमांशी के चाहने वाले तो उनके एक दीदार के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़तीं. अब ऑरेंज में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं.

Himanshi Khurana के फोटोशूट पर टिकी नजरें

हिमांशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऑरेंज गाउन में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. इस ऑफ शोल्डर गाउन में फ्रंट साउड में फ्रिल से कवर किया गया है. वहीं, कमर पर व्हाइट स्टोन्स वाली बेल्ट लगी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को समोकी आई लुक और सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके दौरान उन्होंने अपने बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है और डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.

Himanshi Khurana के हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

इस लुक में हिमांशी काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. फैंस अब उनके इस अवतार पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

यूजर्स उनकी तारीफों के खूब पुल बांध रहे हैं. कुछ ही देर में हिमांशी की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इन गानों में दिखीं हिमांशी

हिमांशी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों एक के बाद एक उनके कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में हिमांशी का गाना 'छल्ला' और 'गवारा नहीं' रिलीज किया गया है. वैसे, उनके फैंस को हमेशा ही उनके नए प्रोजेक्ट्स का इंतजार रहता है.

ये भी पढ़ें- सृष्टी रोड़े ने फिर तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर दिए एक से एक बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़