हिना खान और रॉकी का हुआ ब्रेकअप, टूट गया 13 साल का रिश्ता!

Hina Khan Breakup With Rocky: हिना खान (Hina Khan) अक्सर अपने खूबसूरत फोटोज और वीडियोज को लेकर खबरों में छाई रहती हैं, लेकिन हाल में एक्ट्रेस अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं, जो काफी हैरान करने वाला है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 01:12 PM IST
  • हिना खान को मिला धोखा ?
  • रॉकी के साथ टूटा 13 साल का रिश्ता!
हिना खान और रॉकी का हुआ ब्रेकअप, टूट गया 13 साल का रिश्ता!

नई दिल्ली: Hina Khan Breakup With Rocky: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं, अभिनेत्री के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया है. हिना खान ने जब से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धोखेबाजी को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका और रॉकी (Rocky) का रिश्ता टूट गया है.

पोस्ट में लिखा क्या

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरीज शेयर की. उन्होंने लिखा है. हिना ने लिखा, 'धोखा ही एक ऐसा सच है जिसे कभी नहीं बदला जा सकता'. दूसरी स्टोरी पर हिना ने रिलेशनशिप को लेकर लिखा कि

'जिसने आपको धोखा दिया उस पर कभी अंधा विश्वास करने के लिए खुद को माफ करना न भूलें. कभी कभी एक अच्छा दिल बुरी चीजों को नहीं देख पाता है.'

लोग हुए हैरान

हिना की इन दो पोस्ट ने फैंस को हैरान परेशान कर दिया है.  सभी को लग रहा है कि अभिनेत्री अपनी लव लाइफ की बात तो नहीं कर रही हैं. लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या उनका ब्रेकअप हो गया है. हालांकि हिना खान की ये स्टोरी अब हट गई हैं, लेकिन उनके पोस्ट के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं.

कुछ फैंस अभिनेत्री को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ को लग रहा है कि हिना ने ऐसे ही इन स्टोरी को लगाया है, तो कई ने इसे पब्लीसिटी स्टंट बताया है.

13 से रॉकी को डेट कर रही हैं हिना

हिना खान और रॉकी 13 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 2009 में दोनों की मुलाकात 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी. तभी से दोनों साथ हैं और हिना खान के बिग बॉस के घर में रहने के दौरान ही अपने रिश्ते को सभी के सामने ऑफिशियल किया था. वहीं, अब 13 साल बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. हालांकि अभी ये सिर्फ रियूमर ही है, कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं.

ये भी पढ़ें- दुनियाभर में बेहद पॉपुलर हैं बेटी न्यासा, काजोल बोलीं 'रोककर ऑटोग्राफ लेते हैं लोग'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़