हिना खान ने फिर लगाया ग्लैमर अदाओं का तड़का, किलर लुक्स से खींचा ध्यान

हिना खान ने एक बार फिर अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. नई तस्वीरों में उन्हें छोटी येलो ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है, जिसमें हिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2023, 11:37 PM IST
    • हिना खान दिखीं हॉट
    • वायरल हुआ नया लुक
हिना खान ने फिर लगाया ग्लैमर अदाओं का तड़का, किलर लुक्स से खींचा ध्यान

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) ने एक्टिंग की दुनिया मं कदम रखते ही घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली थी. आज वह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से हिना अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने स्टाइल, फैशन सेंस और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया लुक फैंस के बीच वायरल हो जाता है. अब एक बार फिर स हिना की गॉर्जियस अदाएं वायरल हो रही हैं.

हिना का नया लुक हुआ वायरल

हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें एक्ट्रेस येलो शॉर्ट कट आउट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

यहां उन्होंने मिनिमल न्यूड मेकअप से अपना लुक कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. वहीं, उन्होंने सनग्लासेस भी कैरी किए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत खूबसूरत, हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

स्टनिंग दिख रही हैं हिना खान

हिना ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. इन फोटोज में ऐसा लग रहा है कि हिना किसी रेस्टोरेंट में खड़े होकर अदाएं दिखा रही हैं. हालांकि, यहां उनके अलावा और कोई शख्स नहीं दिख रहा. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है.

नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

वहीं, हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिलहाल हिना ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Trailer OUT: अटल बिहारी वाजपेयी बन पंकज त्रिपाठी ने समझाए राजनीति के दांव-पेंच, रिलीज हुआ ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़