Hina Khan ने दर्द किया बयां, इंस्टाग्राम स्टोरी पर अल्लाह से मांगी दुआ

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. अभिनेत्री अपने फैंस को हर छोटी अपडेट देती नजर आ रही हैं. हाल ही में हिना ने अपने बाल काटने वाला वीडियो शेयर किया था. वहीं अब उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2024, 10:05 AM IST
  • हिना खान ने शेयर किया पोस्ट
  • परिवार और दोस्त एक्ट्रेस की बढ़ा रहे हैं हिम्मत
Hina Khan ने दर्द किया बयां, इंस्टाग्राम स्टोरी पर अल्लाह से मांगी दुआ

नई दिल्ली: Hina Khan: हिना खान ने कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने लंबे-चौड़े पोस्ट को शेयर करके बताया था कि वह कैंसर की तीसरी स्टेज पर है.  इस खबर के बाद हिना के फैंस उनके लिए लगातार ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. हिना काफी हिम्मत के साथ जंग लड़ रही हैं, लेकिन कहीं न कहीं अपनी इस बीमारी को लेकर अंदर ही अंदर डरी सहमी हैं. इस बीच उन्होंने देर रात इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया.

हिना खान ने अल्लाह से की दुआ...

हिना खान ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में वह अल्लाह को याद करती दिख रही हैम. उन्होंने लिखा- अल्लाह के सिवाय कोई आपके दर्द को दूर नहीं कर सकता... प्लीज अल्लाह, प्लीज.' हिना का दर्द देखकर उनके फैंस इमोशनल हो गए हैं और उन्हें हिम्मत बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं.

हिना ने किया था वीडियो

हिना खान ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में वह अपने अपने बाल कटवाती दिखाई दी थी. इसी के साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा मैसेज भी लिखा था. उन्होंने लिखा था कि मैं अपनी कहानी, अपनी ये यात्रा रिकॉर्ड कर रही हूं, इसलिए कि खुद को गले लगाने के मेरे प्रयास हर किसी तक पहुंचें.

हिना खान इन शोज में आईं नजर

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना ने साल 2009 से ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर शुरू किया था, जिसके बाद वह बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 जैमें दिखी थीं.  वहीं कसौटी जिंदगी के में हिना के कोमोलिका के किरदार को और उनके लुक बहुत पसंद किया गया था.  एक्ट्रेस कई सीरीज और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Paras Chhabra Birthday: 'रावण' बन पारस छाबड़ा ने जीता था लोगों का दिल, कभी सैलून में काम करते थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़