हिना खान की अदाओं पर फिर फिदा हुए फैंस, इन तस्वीरों ने मचाई खलबली

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2021, 11:47 AM IST
  • हिना का पिंक ड्रेस में दिखा ट्रेडिशनल अवतार
  • हिना की फोटोज देख फैंस बोले- 'बेहद खूबसूरत'
हिना खान की अदाओं पर फिर फिदा हुए फैंस, इन तस्वीरों ने मचाई खलबली

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन दिनों वह दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं हिना 

एक्टिंग के अलावा हिना खान (Hina Khan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.

ये भी पढ़ें- 'प्रतिज्ञा' का बदला रूप, अब फिल्म के तौर पर रिलीज होने जा रहा है पूजा गौर का शो

हिना ने फिर ढाया कहर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अब हिना ने एक बार फिर से फैंस के दिलों में खलबली पैदा कर दी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. हिना (Hina Khan) का ये ट्रेडिशनल लुक खूब पसंद किया जा रहा है. हिना ने अपने लुक को ऑक्साइ ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है. साथ ही एक्ट्रेस के गले में ये चोकर सेट काफी स्टाइलिश लग रहा है. 

ये भी पढ़ें- कटरीना कैफ संग विक्की कौशल ने रिश्ते पर लगाई मुहर, बताया कब करेंगे सगाई

हिना खान ने अपने लुक मेकअप से और निखार दिया है. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. तस्वीरों को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं. 

हाल ही में रिलीज हुआ है 'मैं भी बर्बाद' सॉन्ग

वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में हिना का 'मैं भी बर्बाद' सॉन्ग रिलीज हुआ था. उससे पहले वह शाहीर शेख के साथ म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन जाना' में नजर आई थीं. इसके अलावा हिना के 'पत्थर वरगी' गाने को भी काफी सराहा है. हिना खान (Hina Khan) ने टीवी के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़