हनी सिंह गर्लफ्रेंड के साथ हुए रोमांटिक, गाया गाना तो टीना ने कर दिया Kiss!

हनी सिंह ने शेयर की रोमांटिक वीडियो. पत्नी से तलाक के बाद गर्लफ्रेंड की बाहों में आए नजर. वीडियो देखकर फैंस ने दी नए साल की बधाई. लवर्स का बताया नया साल औऱ हेटर्स को कहा सबने अलविदा

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 01:49 PM IST
  • हनी सिंह का वीडियो आया सामने
  • इश्क में हुए हसीना के गिरफ्तार
हनी सिंह गर्लफ्रेंड के साथ हुए रोमांटिक, गाया गाना तो टीना ने कर दिया Kiss!

नई दिल्ली: सिंगर और रैपर हनी सिंह ने नए साल के धुंएधार वेलकम के लिए अपनी गर्लफ्रेंड टीना ठडानी के साथ टाइम स्पेंड किया. ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए हनी सिंह ने एक वीडियो भी शेयर की. वीडियो में दोनों एकसाथ रोमांस करते हुए नजर आए.

हनी सिंह को मिला प्यार

पत्नी से तलाक के बाद हनी सिंह मानो टूट से गए थे. ऐसे में हनी सिंह को अपनी ड्रीम गर्ल मिल गई है. वो टीना के साथ अपने रिलेशन को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. अपनी लाइफ के इंपोर्टेंट इवेंट को वो हमेशा टीना के साथ ही एन्जॉय करते नजर आते हैं ऐसे में उन्होंने न्यू ईयर टीना के साथ सेलिब्रेट किया.

मेरी जान!

हनी सिंह ने इंस्टा पर बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर की. वीडियो में हनी सिंह अपने लेडी लव के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए. ऐसे में हनी सिंह अपने प्यार के लिए मेरी जान...मेरी जान...गुनगुनाते दिखाई दिए. तभी हनी सिंह की गर्लफ्रेंड उनके गाल पर एक चुम्मा चिपका देती हैं.

लवर्स का सीजन

वीडियो शेयर करते हुए हनी सिंह ने लिखा हैप्पी न्यू ईयर सभी लवर्स को, ये लवर्स का सीजन है, हेटर्स का नहीं. हनी सिंह के इस वीडियो पर लाखों से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. दोनों इस वीडियो पर बेपनाह प्यार करते दिखाई दे रहे हैं. वैसे अपनी पत्नी से तलाक के बाद हनी सिंह की जिंदगी में ये नया मोड़ आना उनके लिए काफी पॉजिटिव साबित हुआ.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़