Fighter: ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज, सामने आया फिल्म का BTS वीडियो

Fighter: ऋतिक रोशन को बर्थडे पर ढेरों बधाइयां मिल रही है. 10 जनवरी को एक्टर अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन पर उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'फाइटर' के मेकर्स ने एक BTS वीडियो शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 02:55 PM IST
    • ऋतिक रोशन सेलिब्रेट कर रहे 50वां जन्मदिन
    • फाइटर के मेकर्स ने शेयर किया एक्टर का BTS वीडियो
Fighter: ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज, सामने आया फिल्म का BTS वीडियो

नई दिल्ली: Fighter: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर के तमाम फैंस और सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश कर रहे हैं. इस खास दिन पर ऋतिक पर उनके पेरेंट्स ने भी खुब प्यार लुटाया है और बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' भी जल्द ही थिएटर्स में लगने वाली है. एक्टर के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने फिल्म से उनके स्पेशल मोमेंट्स को कैप्चर करते हुए एक BTS वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करने लगा है. 

मेकर्स ने दिखाई ऋतिक रोशन की BTS झलक 

फिल्म में ऋतिक रोशन अपनी टीम के साथ शानदार एरियल एक्शन करते दिखने वाले हैं. फिल्म में एक्टर स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभा रहे हैं. ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस और सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन शमशेर पठानिया के रोल में ढलने के लिए एक्टर को जबरदस्त मेहनत करनी पड़ी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

शूटिंग के दौरान की जमकर मस्ती 

'फाइटर' के मेकर्स ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उनके शानदार ट्रांसफॉर्मेंशन की झलक दिखाई है. वीडियो में ऋतिक जिम में पसीने बहाते दिख रहे हैं, तो वहीं, दूसरी तरफ बर्फ से ढकी पहाड़ियों के बीच फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. इस BTS वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि ऋतिक ने फाइटर के लिए हर लिमिट को पीछे छोड़ आगे बढ़ रहे हैं. 

कब रिलीज होगी फाइटर?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में दीपिका पादुकोण हैं. फाइटर, गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदारों में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की बहन शबाना शेख ने किया आयशा खान को इग्नोर? एक्स ने खोले अब असली राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़