जानिए कैसे 'बेल बॉटम' है स्पेशल फिल्म, हुमा कुरैशी ने किया खुलासा

हुमा कुरैशी और अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. अपनी इस फिल्म को लेकर हुमा ने बताया है कि यह बेहद खास रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2021, 12:07 PM IST
  • हुमा कुरैशी ने अपनी इस फिल्म को स्पेशल बताया है
  • फैंस को काफी समय से 'बेल बॉटम' का इंतजार है
जानिए कैसे 'बेल बॉटम' है स्पेशल फिल्म, हुमा कुरैशी ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Quereshi) पिछले काफी समय अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वह एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. हुमा को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं और उनके लिए यह बेहद खास फिल्म है.

पूरी टीम के लिए खास हैं बेल बॉटम

अपनी इस फिल्म को लेकर हुमा का कहना है कि 'बेल बॉटम' पूरी यूनिट के लिए एक स्पेशल फिल्म है क्योंकि इस फिल्म को पिछले साल उस वक्त फिल्माया गया था, जब अनलॉक के पहले चरण की शुरुआत हुई थी.

हुमा ने कहा, "फिल्म 'बेल बॉटम' हम सभी के लिए एक खास फिल्म है, चाहे वह मैं हूं या पूरी कास्ट और क्रू हो, क्योंकि फिल्म को पिछले साल उस वक्त फिल्माया गया था, जब अनलॉक के पहले चरण की शुरुआत हुई थी."

लंबे दौर के बाद पहला कदम था बेल बॉटम

हुमा ने आगे कहा, "हम सभी ने फिल्म के सेट पर अपनी वापसी की थी. एक्टर्स के लिए सामान्यीकरण का मतलब 'रोल', 'कैमरा', 'एक्शन', 'कट' जैसे शब्दों को दोबारा से सुनना है और अचानक से शुरू हुए घर पर रहने के एक लंबे दौर के बाद 'बेल बॉटम' सामान्यीकरण की ओर हमारा पहला कदम था."

शांति से खत्म हुई शूटिंग

उन्होंने आगे कहा, "यह हम सभी के लिए एक कमबैक रहा. हम खुशकिस्मत हैं कि हम वक्त पर शांति से फिल्म की शूटिंग को खत्म कर पाए हैं. दुनिया के साथ इसे साझा करने का अब और सब्र नहीं हो रहा है." बता दें कि इस फिल्म में हुमा और अक्षय के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता और आदिल हुसैन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- पिता कमल हासन के चुनाव प्रचार में शामिल हुईं बेटी अक्षरा, सड़क पर ही करने लगीं डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़