Huma Qureshi: 36 की उम्र में हुमा कुरैशी ने उड़ाए होश, अदाएं देख फैंस हुए मुरीद

Double XL Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनों वह अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स के कारण भी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2022, 04:24 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं हुमा कुरैशी
  • बोल्ड लुक्स के कारण फिर चर्चा में आईं एक्ट्रेस
Huma Qureshi: 36 की उम्र में हुमा कुरैशी ने उड़ाए होश, अदाएं देख फैंस हुए मुरीद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जब भी पर्दे पर आती हैं, कोई न कोई कमाल ही दिखा जाती हैं. हुमा ने अब तक के करियर में ही कई तरह के अलग-अलग किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. हुमा अपनी फिल्मों और किरदारों के कारण तो हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं. इसके अलावा इन दिनों वह अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स के कारण भी चर्चा में रहने लगी हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं हुमा

जहां एक ओर लोग हुमा की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन फैंस को उनका नया और सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से हुमा ने लेटेस्ट लुक की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. 

हुमा का दिखा सिजलिंग लुक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

तस्वीरों में हुमा को ब्लैक कलर का फुल स्लीव्स टॉप और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर हुमा के लाखों फैंस हैं, जो उनकी फोटोज पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा

हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' में नजर आएंगी. इसके अलावा वह 'डबल एक्सएल' को लेकर भी चर्चा में हैं. वहीं, कुछ समय पहले ही हुमा अपने तरला दलाल की बायोपिक 'तरला' का भी ऐलान किया है.

ये भी पढे़ं- Four More Shots Please 3 Trailer: दोस्ती-रोमांस से भरपूर है 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' का ट्रेलर, फैंस हुए सुपर एक्साइटिड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़