ओपन शर्ट में इलियाना डिक्रूज ने बढ़ाई गर्मी, सिजलिंग अंदाज में उड़ाए होश

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फिल्मों के साथ-साथ वह अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2021, 03:28 PM IST
  • इलियाना डिक्रूज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • सोशल मीडिया पर शेयर की लेटेस्ट तस्वीर
ओपन शर्ट में इलियाना डिक्रूज ने बढ़ाई गर्मी, सिजलिंग अंदाज में उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फिल्मों के साथ-साथ वह अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों फैंस का दिल जीत ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.

इलियाना ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार 

अब इलियाना एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि इलियाना ऑफ व्हाइट ओपन शर्ट पहने किलर पोज दे रही हैं. इस दौरान वह अपनी डीपनेक ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- कटरीना से शादी के सिर्फ 9 दिन बाद ही काम पर लौटे विक्की कौशल, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

एक्ट्रेस ने ओपन शर्ट में कराया फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना ने सिर्फ एक ही तस्वीर शेयर की है, लेकिन उनकी अदाएं लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है. लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ इलियाना ने अपने लुक को और ग्लैमरस बनाया है. वह तिरछी निगाहों से कैमरे की तरह देख रही हैं. इलियाना ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 

नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

इस तस्वीर ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. फैंस के लिए उनकी फोटो से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस इलियाना की बोल्ड तस्वीर पर कमेंट कर जमकर तारीफ कर रहे हैं. तस्वीर देखने के बाद इस बात पर भरोसा करना मुश्किल है कि इलियाना की उम्र 35 साल है.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं इलियाना 

बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें वह रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आई थीं. इलियाना को पिछली बार अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ में देखा गया था. अब वह जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- कोविड पॉजिटिव करीना कपूर का हुआ बुरा हाल! पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़