कटरीना से शादी के सिर्फ 9 दिन बाद ही काम पर लौटे विक्की कौशल, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने एक बार फिर से काम पर वापसी कर ली है. ऐसे में फैंस कटरीना कैफ को लेकर मजेदार कमेंट्स करने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2021, 03:10 PM IST
  • विक्की कौशल शादी के सिर्फ 9 दिन बाद ही काम पर लौट गए
  • अब फैंस कटरीना कैफ के नाम से उन्हें छेड़ना शुरू हो गए हैं
कटरीना से शादी के सिर्फ 9 दिन बाद ही काम पर लौटे विक्की कौशल, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kai) बीते 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने राजस्थान में रॉयल स्टाइल में शादी की सभी रस्में पूरी कीं. इस दौरान दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. कुछ दिन पहले ही दोनों मुंबई लौटे हैं. इसके बाद विक्की ने काम पर भी वापसी कर ली है.

विक्की ने शेयर की फोटो

विक्की अपने सभी चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अब उन्होंने अपनी एक इंस्टा पोस्ट में काम पर वापसी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. विक्की ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर की हुडी पहने देखा जा रहा है. यहां उन्होंने ब्लैक गॉगल्स और ब्लैक कलर की कैप पहनी हुई है.

कमेंट्स की आई बाढ़

विक्की ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा 'पहले चाय फिर शूटिंग.' उन्होंने यहां चाय और शूटिंग के बारे में एक कप और क्लैपबोर्ड वाले इमोजी से समझाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

अब विक्की के इस पोस्ट पर कमेंट्स की जैसे बाढ़ सी आ गई है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई कटरीना कहां हैं?', दूसरे यूजर ने लिखा, 'कटरीना भाभी कैसी हैं?'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'खा लिया हलवा?'

कटरीना ने बनाया था हलवा

गौरतलब है कि हाल ही में कटरीना ने ससुराल में रसोई रस्म के तौर पर पहली बार हलवा बनाया था. जिसकी फोटो भी कटरीना और विक्की दोनों ने ही शेयर की थी. ऐसे में अब विक्की के काम पर लौटने के बाद फैंस ने एक्टर से हलवे पर ही सवाल करने शुरू कर दिए हैं. लोग इस पर विक्की को छेड़ते हुए लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं विक्की

विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्टर को 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'सैम बहादुर', 'द इमोर्टल अश्वाथामा' और 'तख्त' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने दिखाया ऐसा बोल्ड अंदाज, खुद को ही करने लगीं ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़