‘बात मान लो या हार मान लो', जब 18 साल की उम्र में Isha Koppikar ने झेला कास्टिंग काउच का दर्द

Isha Koppikar: फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर कास्टिंग काउच से जुड़ी खबरें आती रहती हैं. इन्ही में से एक रही हैं ईशा कोप्पिकर जिन्होंने महज 18 साल की उम्र में कास्टिंग काउच के दर्द को झेला था. आइए जानते हैं क्या बोलीं एक्ट्रेस?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2024, 03:10 PM IST
    • करियर के शुरुआत में झेला कास्टिंग काउच का दर्द
    • डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को लेकर कही ऐसी बात
‘बात मान लो या हार मान लो', जब 18 साल की उम्र में Isha Koppikar ने झेला कास्टिंग काउच का दर्द

नई दिल्ली: Isha Koppikar: बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं ईशा कोप्पिकर इन दिनों सुर्खियों में आ गई हैं. भले ईशा आज इंडस्ट्री में खासी एक्टिव न हो पर एक वक्त था जब एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को अपना दिवाना बनाया था. मगर उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना उतना आसान नहीं था. एक्ट्रेस 18 साल की उम्र में कास्टिंग के दर्द से होकर गुजरना पड़ा था. 

एक्टर्स के साथ फ्रेंडली होने की नसीहत

हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में ईशा कोप्पिकर ने बताया कि वो 18 साल की थीं जब उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. इस बारे में बात करते हुए वो इमोशनल हो गईं और कहा, 'मैं 18 साल की थी जब एक सेक्रेटरी और एक एक्टर ने कास्टिंग काउच के लिए मुझसे संपर्क किया था. उन्होंने मुझसे कहा कि काम पाने के लिए तुम्हें एक्टर्स के साथ 'फ्रेंडली' होना पड़ेगा. मैं बहुत मिलनसार हूं, लेकिन 'फ्रेंडली' का क्या मतलब है? मैं इतनी मिलनसार हूं कि एकता कपूर ने एक बार मुझसे कहा था कि थोड़ा एटीट्यूड रखो'.

अकेले में मिलने के लिए बुलाया

ईशा ने विषय पर बात करते हुए आगे बताया कि एक बार एक ए-लिस्ट बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें मिलने के लिए अकेले बुलाया था. वो एक्टर अपने अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में रहता था. एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मैं 23 साल की थी तो एक एक्टर ने मुझे अकेले मिलने के लिए बुलाया, वो भी मेरे ड्राइवर या किसी और के बिना क्योंकि उनके बारे में दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर होने की अफवाहें चर्चा में थीं. उन्होंने ईशा से कहा, 'मेरे बारे में पहले से ही विवाद हैं और कर्मचारी अफवाहें फैलाते हैं.' जिसके बाद एक्ट्रेस ने मिलने के लिए मना कर दिया और कहा था कि वो अकेले नहीं आ सकतीं. 

ईशा कोप्पिकर का फिल्मी करियर 

ईशा कोप्पिकर के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में फिल्म चंद्रलेखा से 22 साल की उम्र में डेब्यू किया था. तेलुगु फिल्मों के बाद तमिल और कन्नड़ में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म 'एक था दिल एक थी धड़कन' में काम किया था. इसके बाद 'दिल का रिश्ता', 'कयामत', 'एलओसी कारगिल' और 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्मों से उन्होंने जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की. 

ये भी पढ़ें-जब अमृता राव ने शाहिद कपूर को मारा था जोरदार थप्पड़, एक्टर के परिवार का ये सदस्य बना था वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़