Money Laundering case: बढ़ने वाली हैं जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें, तीखे सवालों का करेंगी आज सामना

Money Laundering case: बता दें कि पिछली कार्रवाई में ED ने जब जैकलीन  से पूछताछ की थी. तो जैकलीन अपने और अपने रिश्तेदारों को मिलने वाले तोहफों को लेकर कुछ क्लियर नहीं बता पाईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 10:08 AM IST
  • जैकलीन से सुकेश के बारे में पूछताछ होगी
  • घरवालों को लेकर भी की जाएगी बात
Money Laundering case: बढ़ने वाली हैं जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें, तीखे सवालों का करेंगी आज सामना

नई दिल्ली: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में  एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की जाएगी. बता दें कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा नें जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया है. दिल्ली पुलिस जैकलीन से केस से संबंधित सवाल जवाब करेगी. ऐसे में जैकलीन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

सवालों की लिस्ट

11 बजे जैकलीन EOW के सामने पेश होने वाली हैं. उनसे सारे सवाल सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की ठगी को लेकर ही पूछे जाएंगे. दो बार समन भेजने पर भी जब जैकलीन पेश नहीं हुईं तो उन्हें सख्ती से ऑर्डर दिए गए. ऐसे में आज उन्हें किसी भी हाल में दिल्ली पुलिस के सामने हाजिर होना है.

सुकेश से संबंधित सवाल

बता दें कि पूरी पूछताछ में सुकेश से जुड़े सवालों की बौछार की जाएगी. इसमें महंगे गिफ्ट्स से लेकर सुकेश के परिवार को लेकर भी सवाल किए जाएंगे. उनसे पूछा जाएगा कि वो कितनी बार सुकेश मिली थीं. फोन पर क्या सुकेश से बातचीत की गई है.

रिश्तेदारों को मिलने वाले गिफ्ट्स

बता दें कि पिछली कार्रवाई में ED ने जब जैकलीन  से पूछताछ की थी तो जैकलीन अपने और अपने रिश्तेदारों को मिलने वाले तोहफों को लेकर कुछ क्लियर नहीं बता पाईं. वो बार बार बयान बदलती देखी गईं. जैकलीन ने यहां तक कहा था कि सिरअप उन्हें क्यों परेशान किया जा रहा है जब बराबर की गुनहगार नोरा फतेही भी हैं.

ये भी पढ़ें: आर्यन खान ने शूट किया अपना पहला एड, तो किंग खान ने 'मैं हूं ना' के साथ किया कंपेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़